scriptदुकान के ताले तोड़कर चुराए चांदी के सिक्के और नकदी, 20 किलो वजनी गल्ला तक साथ ले गए | Silver coins and cash stolen by breaking shop locks | Patrika News

दुकान के ताले तोड़कर चुराए चांदी के सिक्के और नकदी, 20 किलो वजनी गल्ला तक साथ ले गए

locationटोंकPublished: Apr 14, 2019 07:22:23 pm

Submitted by:

abdul bari

पुलिस ने मौका देखने व वारदात की जानकारी लेने के बजाय थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा।

chori

दुकान के ताले तोड़कर चुराए चांदी के सिक्के और नकदी, 20 किलो वजनी गल्ला तक साथ ले गए

देवली/टोंक।
शहर में शनिवार रात पुलिस की गश्त व कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए चोर दुकान के ताले तोड़कर हजारों रुपए की नकदी व चांदी के सिक्के चुरा ले गए। वारदात का पता सुबह दुकान का शटर खुला दिखाई देने पर लगा। उधर, सूचना देने के बावजूद पुलिस ने मौका देखने व वारदात की जानकारी लेने के बजाय थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा।
उक्त वारदात शहर में चन्द्रप्रभू जैन मन्दिर के सामने स्थित विष्णु आयरन स्टोर पर हुई। पीडि़त नरेश कुमार गर्ग ने बताया कि वे शाम को अष्टमी होने के चलते कुंचलवाड़ा माताजी के दर्शन करने चले गए। वहीं अजमेर से आने वाले व्यापारी को देने के लिए 80 हजार रुपए गल्ले में रखे हुए थे। इस दौरान रात को वापस घर आ गए, लेकिन दुकान के गल्ले से राशि निकालना भूल गए। उधर, शनिवार रात अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर भीतर प्रवेश किया तथा गल्ले में रखे 21 चांदी के कलदार व 80 हजार रुपए चुरा लिए। चोर नकदी व चांदी सहित 20 किलो वजनी गल्ला उठाकर ले गए।
वारदात के दौरान सुबह 4 बजे करीब पड़ौसियों ने तीन संदिग्ध युवकों को देखा, लेकिन युवक भाग छूटे। संभवतया उन्होंने ही वारदात को अंजाम दिया है। इधर, रविवार सुबह पीडि़त ने स्थानीय पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दी। मुख्य बाजार में वारदात के बाद व्यापारियों में भय का माहौल है। वहीं पुलिस वारदात की जानकारी लेने के बजाय पीडि़तों को थाने बुला रही है। इससे व्यापारियों में रोष है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो