scriptभजन संध्या के साथ हुआ एक माह से चल रहे भण्ड़ारे का समापन | Singer performers performed in Baba Ramdev Bhajan Sandhya | Patrika News

भजन संध्या के साथ हुआ एक माह से चल रहे भण्ड़ारे का समापन

locationटोंकPublished: Sep 02, 2019 04:35:26 pm

Submitted by:

Vijay

tonk news: पदयात्रियों की सेवा के लिए एक माह से चल रहे बाबा रामदेवजी के भण्ड़ारे के समापन पर महाआरती कर प्रसादी वितरित की गई।

भजन संध्या के साथ हुआ एक माह से चल रहे भण्ड़ारे का समापन

भजन संध्या के साथ हुआ एक माह से चल रहे भण्ड़ारे का समापन

दूनी. जयपुर-कोटा राजमार्ग के बंथली बायपास पर एक माह से चल रहे बाबा रामदेवजी के भण्ड़ारे का समापन कांग्रेस प्रदेश सचिव कुलदीपसिंह राजावत की अध्यक्षता में शनिवार रात भजन संध्या के साथ हुआ। प्रदेश सचिव ने कहा की पदाधिकारियों ने एक माह तक भण्ड़ारा संचालित कर पदयात्रियों की सेवा कर पुनित कार्य किया है।
वह चारों धाम की यात्रा से भी बढकऱ पुण्य का कार्य है। भण्ड़ारा समित पदाधिकारियों ने बताया की बाबा रामदेवजी भण्ड़ारे के समापन पर स्थानीय कलाकारों की ओर से प्रस्तुत ‘हेलो सुनो जी रामा पीर, म्हें पाळी-पाळी आई, म्हारा बाबा’ सहित अन्य मधुर भजनों पर श्रद्धालु पुरी रात झुमते रहे।
इसके बाद महाआरती कर प्रसादी वितरित की गई। इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य रामलाल जाट, डॉ. मुकेशकुमार जाट, रामफूल, बद्रीलाल बैरवा, गिरिराजसिंह राजावत, नरेन्द्रकुमार वर्मा सहित दर्जनों श्रद्धालु मौजूद थे।


मनाया कृष्ण जन्मोत्सव
टोंक. स्वर्ण दुर्गा माता मन्दिर में महिला मण्डल की ओर से रविवार को कृष्ण जन्मोत्सव मनाया गया। इसमें सभापति लक्ष्मी जैन शामिल हुई। जन्मोत्सव में भक्ति रस बरसा। सभी ने भगवान को भजनों से रिझाया। इस अवसर पर कमलेश धाकड़, दानवेन्द्री सैन, राधा देवी साहू, मुन्नी देवी, रिमझिम धाकड़, रूपल, मधु देवी, मुन्नी देवी मौजूद थी।
निरंकारी मिशन एक आध्यात्मिक विचारधारा है
निवाई. सिंधी धर्मशाला के सामने स्थित निरंकारी सत्संग भवन में रविवार को महात्मा महेन्द्र के सान्निध्य में आध्यात्मिक निरंकारी सत्संग आयोजित हुआ। महात्मा ने बताया कि जब कोई अनजान एवं नासमझ व्यक्ति से कोई गलती हो जाती है, तो उसे ईश्वर द्वारा माफ किया जाता है, लेकिन जब कोई ज्ञानवान व्यक्ति सबकुछ जानते हुए भी गलती करता है तो उसे माफी नहींं मिलती है। इस दौरान ई.एम.एस. सत्संग महात्मा कमल के सान्निध्य में किया गया।
फोटो-बीएन0209सीई
दूनी के बंथली बायपास पर बाबा रामदेवजी के भण्ड़ारा समापन पर भजन प्रस्तुत करते कलाकार।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो