जांच के लिए मेडिकल कॉलेज अजमेर भेजे कंकाल के अवशेष

घाड़ थाना क्षेत्र के भाणोली गांव के माल स्थित सरसों के खेत में बुधवार को दबे मिले कंकाल के अवशेष जांच के लिए पुलिस ने गुरुवार को मेडिकल कॉलेज अजमेर भेजा है।

By: pawan sharma

Published: 12 Feb 2021, 05:29 PM IST

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के भाणोली गांव के माल स्थित सरसों के खेत में बुधवार को दबे मिले कंकाल के अवशेष जांच के लिए पुलिस ने गुरुवार को मेडिकल कॉलेज अजमेर भेजा है। वहीं घटनास्थल के पास मिले सामान के आधार पर पुलिस कंकाल महिला का मान जांच में जुटी हुई है। साथ ही पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। उल्लेखनीय है कि मोर्चरी में रखे कंकाल के अवशेष की चिकित्साप्रभारी डॉ. सतीश जोहरवाल एवं डॉ. सुरेश मीणा से जांचकर उच्चधिकारियों से वार्ता कर पोस्टमार्टम एवं जांच के लिए मेडिकल कॉलेज अजमेर भेज दिया।

वहीं इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा राकेश कुमार, देवली पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार ने भी दूनी पहुंच कंकाल के अवशेष एवं मिले सामान की जांच कर दूनी थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा एवं घाड़ थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा को जांच सम्बंधी दिशा-निर्देश दिए। इधर, दूनी एवं घाड़ पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि बड़ोली पंचायत के भाणोली गांव स्थित माल में सरसों फसल कटाई करने के दौरान किसानों को कंकाल एवं पास बिखरा सामान दिखाई देने पर सरपंच रामजानकी सैनी सहित पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटा, कंकाल के अवशेषों एवं सामान अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए।

पास में बिखरा था सामानपुलिस ने बताया कि सरसों के खेत में मिले कंकाल के अवशेष के पास खुर्द-बुर्द महिलाओं के उपयोग में लिए जाने वाला सामान मिला। इसमें साड़ी, पायजेब, काले धागे की कनकती, पेटीकोट, जूतियां सहित अन्य सामान मिला। इसमें से मिली जूतियां बिल्कुल नई लग रही थी। जल्दी ही खुलासा होंगाकंकाल को मेडिकल कॉलेज अजमेर में पोस्टमार्टम एवं जांच को भेजने के बाद क्षेत्र के संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। अनुसंधान में कड़ी से कड़ी मिलती जा रही है जल्दी ही मामले का खुलासा हो जाएंगा।-दीपक कुमार, पुलिस उपाधीक्षक, देवली

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned