स्लीपर कोच बस ने बाइक सवार को कुचला

स्लीपर कोच बस ने बाइक सवार को कुचला

 

By: pawan sharma

Published: 29 Dec 2020, 07:11 PM IST

देवली. जयपुर-कोटा फोरलेन मार्ग पर सोमवार प्रात: शहर की नई कृषि उपज मंडी के सामने स्लीपर कोच बस ने बाइक सवार 60 वर्षीय वृद्व को कुचल दिया। जबकि बस में बाइक फंसने से दुर्घटना स्थल से करीब दो सौ मीटर घसीटती चली गई। दुर्घटना के बाद में चालक बस को छोडकऱ वहां से फरार हो गया। मामले में पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई ने हनुमाननगर पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

थाने के सहायक उप निरीक्षक ओम प्रकाश मीणा ने बताया कि कुंचलवाड़ा रोड हनुमाननगर निवासी चतुर्भुज सुवालका पुत्र रामदयाल सोमवार प्रात: करीब सवा आठ बजे घर से निकलकर हाइवे बायपास से थाने की तरफ आ रहा था। इस दौरान जयपुर की तरफ से तेज गति में आ रही स्लीपर कोच बस से आगे चल रहे बाइक सवार चतुर्भुज सुवालका को टक्कर मारकर कुचल दिया तथा बाइक बस के नीचे फंस गई।

दुर्घटना इतनी भयानक रही कि मृतक बस से कुचले जाने से शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए। दुर्घटना के संबंध में मृतक के भाई लादूलाल सुवालका ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर घटना कारित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

उल्लेखनीय बात है कि मृतक के भाई राधेश्याम सुवालका एवं भतीजे विकास को भी विगत 24 दिसम्बर को पिकअप ने बाइक के टक्कर मार दी थी, जिसमे दोनों गंभीर घायल हो गए थे,जिनका उपचार अभी जयपुर एवं भीलवाड़ा में उपचार चल रहा है। पांच दिनों में एक ही परिवार के साथ दूसरी दुर्घटना घटित हो गई।

कार की टक्कर से चार घायल
निवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर पहाड़ी तिराहे के समीप सोमवार शाम को एक अज्ञात कार ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे ढाई वर्षीय बच्चे सहित चार जने घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की जानकारी एम्बुलेंस को दी। सूचना पर हाइवे एम्बुलेंस से सभी घायलों को उपचार के राजकीय चिकित्सालय निवाई लेकर आए।

पुलिस ने बताया कि शाम पांच बजे निवाई से मोटरसाइकिल पर सवार टोंक जा रहे थे कि पहाड़ी तिराहे के समीप पीछे से एक अज्ञात कार ने टक्कर मार दी, जिससे कैलाश पुत्र किशनलाल सैनी अर्चना तथा ढाई वर्षीय बेटा विराट निवासी चिडिय़ों की बाड़ी टोंक तथा बीना पत्नी रामलाल सैनी निवासी पुरानी टोंक बुरी तरह घायल हो गए। गंभीर घायल होने पर बीना सैनी को चिकित्सकों ने सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर के लिए रेफ र कर दिया और तीनों को सहादत अस्पताल टोंक के लिए रेफ र कर दिया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned