scriptस्मैक सप्लाई के आरोपी युवती को जेसी और युवक को पीसी पर भेजा | Smack supply accused presented in court | Patrika News

स्मैक सप्लाई के आरोपी युवती को जेसी और युवक को पीसी पर भेजा

locationटोंकPublished: Nov 25, 2021 07:31:05 pm

Submitted by:

pawan sharma

मादक पदार्थ स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है। जहां युवती को जेसी और युवक को पीसी पर भेज दिया।

स्मैक सप्लाई के आरोपी युवती को जेसी और युवक को पीसी पर भेजा

स्मैक सप्लाई के आरोपी युवती को जेसी और युवक को पीसी पर भेजा

निवाई. मादक पदार्थ स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है। जहां युवती को जेसी और युवक को पीसी पर भेज दिया। सदर थानाधिकारी प्रहलाद सहाय ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी के निर्देशों पर करवाई गई नाकाबंदी दौरान मंगलवार की देररात को जयपुर-कोटा राजमार्ग हाईवे पर महावीर ढाबे के पास से जयपुर की ओर से आ रही बाइक पर सवार युवक-युवती को रोककर पूछताछ की गई थी।
पूछताछ में युवक-युवती द्धारा संतोषप्रद जवाब नहीं दिया, जिस पर उनके बैग की तलाशी ली। तलाशी में फिरोज खान के बैंग में 18.60 ग्राम स्मैक मिली थी। स्मैक मिलने पर पुलिस ने फिरोज खान पुत्र बाबू शाह निवासी जनता कॉलोनी निवाई तथा नौरती पुत्री लालचंद जायसवाल निवासी सनराइज कटले के पीछे बस स्टैंड निवाई को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।
जहां युवती को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। तथा फिरोज को पुलिस रिमांड पर भेज दिया। प्रहलाद सहाय ने बताया कि मादक पदार्थ सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार आरोपी फिरोज से पीसी के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी। आरोपी पर चोरी व अवैध शराब बेचने के पहले से मुकदमे दर्ज है और यह आदतन अपराधी है।
राजकार्य में बाधा का आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में

मालपुरा. थाना पुलिस गुरुवार को पुलिस कार्रवाई के दौरान टोरडी स्टेशन के पास राजकार्य में बाधा डाले जाने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया पेश, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। थाना प्रभारी कैलाश कुमार विश्नोई ने बताया कि दिनांक 30 जुलाई 2020 को टोरडी स्टेशन के पास पुलिस कार्रवाई के दौरान राजकार्य में बाधा डालने के मामले में फरार टोरडी मुवालों की ढाणी निवासी सीताराम जाट पुत्र लालूराम चौधरी को गिरफ्तार कर को न्यायालय में पेश किया गया । जहां न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजे जाने के आदेश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो