तस्करी के जरिए पंजाब जा रही मादक पदार्थ की खेप पकड़ी

दूनी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित पोल्याड़ा चौकी पर बुधवार नाकाबंदी को तोड़ भाग रही कार का पीछाकर पुलिस ने इसमें भारी मात्रा में तस्करी कर पंजाब ले जा रहे मादक पदार्थ डोड़ा चुरा की खेप पकड़ सवार आरोपी दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

By: pawan sharma

Updated: 14 Apr 2021, 08:49 PM IST

दूनी. दूनी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित पोल्याड़ा चौकी पर बुधवार नाकाबंदी को तोड़ भाग रही कार का पीछाकर पुलिस ने इसमें भारी मात्रा में तस्करी कर पंजाब ले जा रहे मादक पदार्थ डोड़ा चुरा की खेप पकड़ सवार आरोपी दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर मरोड़ी थाना सुमाना सदर जिला पटियाला, पंजाब निवासी जसविन्द्र सिंह (21) पुत्र बलदेवसिंह व सुखविन्द्र सिंह (21) पुत्र गुरमीत सिंह है।

गिरफ्तार आरोपी की कार से पुलिस ने प्लास्टिक कट्टों में करीब 84 किलोग्राम डोड़ा चुरा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि दोपहर बाद पोल्याड़ा चौकी पर नाकाबंदी के दौरान एक स्वीफ्ट कार देवली की ओर से आती दिखाई दी, इस पर पुलिसकर्मियों ने चालक को रूकने का इशारा किया तो आरोपी जसविन्द्र सिंह ने कार की स्पीड़ बढ़ा नाकाबंदी से भागने का प्रयास किया, इस पर पुलिस ने सरकारी वाहन से पीछाकर भाग रही कार को पकड़ दोनो आरोपी को धरदबोचा, इसके बाद तलाशी लेने पर वाहन की डिक्की में भारी मात्रा में मिले डोड़ा चुरा एवं कार जप्तकर दोनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


मोटरसाइकिल चोरी
मालपुरा. मुख्यालय पर बुधवार को महेश सेवा सदन के पास खड़ी मोटरसाइकिल को दिन दहाड़े चोर ले गए। चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह मोटरसाइकिल घाटी निवासी रामदयाल वर्मा की थी। वह मोटरसाइकिल खड़ी कर किसी कार्य से गया था। वहां से एक युवक मोटरसाइकिल को ले गया।

इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महेश सेवा सदन में लगे सीसीटीवी कैमरों को ख्ंागाला, जिसमें एक युवक मोटरसाइकिल ले जाते हुए कैद हो गया। इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तालाश शुरू की।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned