हाइपोक्लोराइट का छिडक़ाव कर कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर की समझाई

उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत झिराना में सोडियम हाइपोक्लोराइट स्प्रे का छिडक़ाव करवाया गया हैं। ग्राम पंचायत सरपंच अशोक राव ने बताया कि पंचायत क्षेत्र के गांवों के सार्वजनिक स्थानों व गलियों में सैनेटाइजर का स्प्रे किया गया और लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनने, साबुन से हाथ धोने एवं दो गज की दूरी का पालन करने के लिए कहा गया।

By: pawan sharma

Published: 17 May 2021, 09:45 AM IST

पीपलू. उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत झिराना में सोडियम हाइपोक्लोराइट स्प्रे का छिडक़ाव करवाया गया हैं। ग्राम पंचायत सरपंच अशोक राव ने बताया कि पंचायत क्षेत्र के गांवों के सार्वजनिक स्थानों व गलियों में सैनेटाइजर का स्प्रे किया गया और लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनने, साबुन से हाथ धोने एवं दो गज की दूरी का पालन करने के लिए कहा गया।

लोगों को महामारी के प्रकोप से बचने के लिए सामूहिक रूप से बैठने के लिए समझाईश की गई हैं। ग्राम विकास अधिकारी प्रहलाद यादव ने बताया कि लोगों को अधिक से अधिक टीकाकरण करवाने तथा बीमारी से बचाव को लेकर सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते घरों में रहने की अपील की गई हैं। घर-घर सर्वे को लेकर आ रही टीमों का भी सहयोग करने की अपील ग्रामीणों से की गई हैं।


गांवों में किया सोडियम हाइपोक्लाइट का छिडक़ाव
टोंक. उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत दाखिया, संडीला, करीमपुरा, अरनियानील व बैरवाढाणी में कोरोना रोकथाम के लिए पंचायत समिति सदस्य हंसा देवी गुर्जर व कांग्रेस नेता रामलाल संडीला के नेतृत्व में सोडियम हाइपोक्लाइट का छिडक़ाव करवाया गया। कोरोना महामारी के बचाव के लिए 2 गज की दूरी और मास्क लगाने की लोगों से अपील की गई। सरकार गाइड लाइन का सख्ती से पालन करने का लोगों से कहा गया।

इस मौके पर दलबर देवी, कन्हैया लाल गुर्जर, सोजी लाल, कैलाश यादव, किशन गुर्जर, रामअवतार बैरागी, बिसनलाल यादव, मोरपाल गुर्जर, बाबूलाल बैरागी, बाबूलाल, सरदार, जवान गुर्जर, कजोड़ गुर्जर, सोजी लाल सैन आदि ग्रामवासियों ने घर-घर में सोडियम हाइपोक्लाइट का छिडक़ाव कराया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned