स्वयं का अपहरण बता पिता से दस लाख फिरौती मांगने वाला पुत्र गिरफ्तार

स्वयं का अपहरण बता पिता से दस लाख फिरौती मांगने वाला पुत्र गिरफ्तार

 

By: pawan sharma

Published: 26 Jan 2021, 05:18 PM IST

लाम्बाहरिसिंह. कस्बेवासी युवक ने दूसरे नम्बर से पिता को फोन कर स्वयं का अपहरण बता दस लाख रुपए फिरौती की मांग करने पर पुलिस ने मालपुरा रोड स्थित पेट्रोल पम्प के पास से आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक जयपुर में एक कम्पनी में कार्यरत है। थाना प्रभारी खिंवराज ने बताया कि आरोपी लाम्बाहरिसिंह निवासी सुधीर पुत्र गणेश जाट है।

आरोपी के पिता गणेश ने थाने पहुंच प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि पुत्र सुधीर के दोनों मोबाइल फोन बंद है। अन्य मोबाइल नम्बर से फोन कर रुपए की आवश्यकता बताया। पूछने पर कार्य नहीं बताया और रुपए लेकर मालपुरा रोड पर पेट्रोल पम्प पर आने की बात कहने पर दूसरे आदमी के दबाव में पैसे मांगने की शंका हो गई।

मामले की गम्भीरता देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिला साइबर सैल हेड कांस्टेबल सुरेश ने आरोपी के नम्बर का तत्काल लोकेशन का पता लगाया। थाना प्रभारी के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल गौरीशंकर,गोपाल कांस्टेबल सोमपाल ,बनवारी सुधीर समेत मालपुरा से सादा पोशाक कांस्टेबल ने घटना स्थल पास पहुंच आरोपी को गिरफ्तार कर पर्दाफाश कर दिया।

धरे गए शातिर बाइक चोर
दूनी. थाना पुलिस ने सोमवार को शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर जयपुर, टोंक सहित क्षेत्र से हुई करीब डेढ़ दर्जन से अधिक बाइकों को जब्त की है। वहीं गिरफ्तार आरोपी से अन्य क्षेत्रों में हुई बाइक चोरी की कई वारदातें खुलने की संभावना है। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि आरोपी कीर मोहल्ला थली थाना घाड़ निवासी धनराज उर्फ राहूल पुत्र प्रहलाद कीर व हाड़ोती थाना घाड़ निवासी सांवरा पुत्र देवकरण गुर्जर है।

उन्होंने बताया की 11 नवम्बर 2020 की रात बंथली निवासी सुरेश कीर की बाइक चोरी हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग तरीकों से बाइक चोरी की घटना में लिप्त दोनो आरोपी को गिरफ्तार कर इनके पास से करीब बीस बाइक जब्त कर ली। उन्होंने बताया कि गिरोह के कई आरोपी फरार है। गिरफ्तार आरोपी से फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है साथ ही इनसे कई बाइक चोरी की वारदातें खुलने की संभावना है।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned