गांवों में सोडियम हाइपोक्लोराइट का स्प्रे करवाया

कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर रविवार को डाबरकलां एवं हिसामपुर ग्राम पंचायत में पंचायत प्रशासन ने सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिडक़ाव करवाया गया।

By: pawan sharma

Published: 03 May 2021, 07:39 PM IST

देवली. कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर रविवार को डाबरकलां एवं हिसामपुर ग्राम पंचायत में पंचायत प्रशासन ने सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिडक़ाव करवाया गया। हिसामपुर सरपंच राजेंद्र धाकड़ ने बताया कि ग्राम पंचायत क्षेत्र के सभी स्थानों पर कोरोना महामारी से बचाव को लेकर पंचायत पूरी तरह सतर्क है।संक्रमण को सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिडक़ाव किया है।

आमजन को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने व बिना वजह घरों से बाहर नहीं निकलने की समझाइश की जा रही है। सोडियम हाइपोक्लोराइट करवाने के दौरान उपसरपंच भारत सिंह,प्रधानाचार्य कृष्ण गोपाल सैनी,ग्राम विकास अधिकारी शिवजी राम आदि रहे। इसी तरह ग्राम पंचायत डाबर कला क्षेत्र में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिडक़ाव किया गया।

सरपंच शंकरलाल डाबोडिया व ग्राम विकास अधिकारी तेजेंद्र सिंह ने भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र से इसकी शुरुआत की। इस अवसर पर ग्राम रोजगार सहायक उमेश चंद सुवालका, पंचायत सहायक रामरतन कुमावत, उपसरपंच सदा कंवर गुर्जर,ओम डा बोडिया, जगदीश माली और समस्त वार्ड पंच आदि मौजूद रहे।

शराब की दुकान की सील
पचेवर. रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ेे के दौरान सरकारी एडवायजरी का उल्लंघन करने पर मालपुरा-दुदु स्टेट हाइवे पर बाजोलाव गांव के पास स्थित अनाधिकृत रूप से शराब की दुकान खुली होने पर तहसीलदार के द्वारा सील करने की कार्रवाई की गई। सूचना पर पचेवर थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह भी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे।

मालपुरा तहसीलदार ओम प्रकाश जैन ने बताया कि रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान मालपुरा दुदु स्टेट हाइवे पर एक शराब की दुकान खुली मिली। वहीं सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर शराब की दुकान को 72 घण्टे के लिए सील किया गया है।

Corona virus
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned