scriptविधायक पुत्र मारपीट मामला-मामले की जांच शुरु, उपाधीक्षक ने लिए बयान | Start the investigation of the case, the deputy commissioner's statement | Patrika News

विधायक पुत्र मारपीट मामला-मामले की जांच शुरु, उपाधीक्षक ने लिए बयान

locationजोधपुरPublished: Jun 16, 2017 08:08:00 am

Submitted by:

pawan sharma

विधायक के पुत्र तथा सभापति के भतीजे के खिलाफ कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक ने को मामला दर्ज कराया था।

tonk

टोंक. निवाई के पुलिस उपाधीक्षक सुनील कुमार ने कोतवाली थाने में पुलिसकर्मियों से बयान लिए तथा मामले की जानकारी ली।

टोंक. विधायक अजीत मेहता के पुत्र विशाल तथा नगर परिषद सभापति लक्ष्मीदेवी जैन के भतीजे व भाजयुमो के शहर अध्यक्ष सम्यक जैन के खिलाफ कोतवाली थाने में दर्ज मामले की जांच गुरुवार को निवाई के पुलिस उपाधीक्षक सुनील कुमार ने कोतवाली थाने में की। उन्होंने पुलिसकर्मियों से बयान लिए तथा मामले की जानकारी ली। गौरतलब है कि विधायक के पुत्र तथा सभापति के भतीजे के खिलाफ कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक राजपाल सिंह ने बुधवार को मामला दर्ज कराया था।
 इसमें दोनों पर राजकार्य में बाधा तथा अभद्रता करने का आरोप है। इसकी जांच निवाई उपाधीक्षक कर रहे हैं। इधर, उपनिरीक्षक, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल के किए गए निलम्बन से नाराज पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को दूसरे दिन भी मैस का बहिष्कार किया। पुलिस ने बताया कि सदर, पुरानी टोंक, पुलिस लाइन तथा कोतवाली थाने में बहिष्कार किया गया।
 गौरतलब है कि गत 13 जून को विधायक के पुत्र व सभापति के भतीजे के साथ हुई मारपीट के बाद उपनिरीक्षक व अन्य को पुलिस अधीक्षक ने निलम्बित कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो