scriptझरमल्या देवनारायण मंदिर में सातवीं बार हुई चोरी | Stealing for the seventh time in the Jharamalya Devnarayan temple | Patrika News

झरमल्या देवनारायण मंदिर में सातवीं बार हुई चोरी

locationटोंकPublished: Dec 03, 2020 09:54:29 pm

Submitted by:

Vijay

घी का टिन, स्प्रे मशीन व हजारों मीटर वायर चोरी: ग्रामीणों में नाराजगी

झरमल्या देवनारायण मंदिर में सातवीं बार हुई चोरी

झरमल्या देवनारायण मंदिर में सातवीं बार हुई चोरी



दूनी. थाना क्षेत्र के झरमल्या देवजी मंदिर सहित करीब सात जगहों पर बुधवार रात चोरों ने धावा बोलकर हजारों की कीमत के बिजली के वायर सहित अन्य सामान चुरा ले गए। देवनारायण मंदिर में यह सातवीं चोरी की घटना है। गुरुवार सुबह चोरी का पता लगने पर मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ लग गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए व आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी लेकर वायर काटने व ताला तोडऩे के औजार बरामद किए। उल्लेखनीय है कि देर रात चोरों ने झरमल्या देवनारायण मंदिर के मुख्य द्वार का ताला तोड़ दानपेटी तोडऩे का प्रयास किया। सफल नहीं होने पर गर्भगृह का का ताला तोड़ अंदर रखा घी से भरा टिन ले गए। इसके बाद रामदेव साहू, शिवदयाल साहू, रामदेव माली, श्योजी माली, रफीक खां के कुएं पर लगी विद्युत मोटरों के सैकड़ों मीटर वायर काट ले गए। वहीं रामदेव माली के खेत पर रखी फसल में दवा छिड़कने की स्प्रे मशीन व खेत पर लगे सोलर उर्जा सिस्टम का बॉक्स तोड़कर स्टार्टर चुरा ले गए। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि जानकारी में रात को बाइक व वैन नहर की पुलिया पर खड़ी होने की पुष्टि हुई है। घटनास्थल से थोड़ी दूर वायर काटने के काम में ली कुल्हाड़ी व चोरी गई स्प्रे मशीन बरामद की गई है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान पुलिसकर्मी राकेश शर्मा किशन फोजी, देवराज, ओमप्रकाश गुर्जर, रामअवतार मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो