scriptvideo: चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी, दुकान का शटर तोड़ डेढ़ लाख की अंग्रेजी व देशी शराब ले गए चोर | Stealing liquor of one and a half million | Patrika News

video: चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी, दुकान का शटर तोड़ डेढ़ लाख की अंग्रेजी व देशी शराब ले गए चोर

locationटोंकPublished: Sep 18, 2017 07:35:54 am

Submitted by:

pawan sharma

क्षेत्र के मोरला रोड स्थित अंग्रेजी व देशी शराब ठेके का रात को चोर जाली तोड़ शटर को उखाड़ अन्दर घुस गए।

चोरी की वारदात

लाम्बाहरिसिंह में रविवार को शराब की दुकान चोरी की वारदात के बाद बिखरा पड़ा सामान।

लाम्बाहरिसिंह.

थानान्तर्गत गांवों में बीते एक माह से एक के बाद एक चोरी की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों ने कस्बे के मोरला रोड स्थित अंग्रेजी व देशी शराब के ठेके को निशाना बना करीब डेढ़ लाख लागत की विभिन्न ब्रांड की शराब ले गए।
घटना का सुबह सेल्समैन के ठेका खोलने पर पता चला। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बताया कि रात भर गश्त कर रहे थे, फिर भी चोरी हो गई। एएसआई बनवारी लाल ने बताया कि मोरला रोड स्थित अंग्रेजी व देशी शराब ठेके का रात को चोर जाली तोड़ शटर को उखाड़ अन्दर घुस गए।
चोरों ने 15 प्रकार के विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब की 82 बोतल, 73 हाफ व 130 पव्वे समेत देशी शराब की 14 पेटी और पांच अंग्रेजी शराब की पेटियां पार कर दी। इनकी कीमत करीब डेढ़ लाख है। सेल्समैन बिहारीसिंह ने थाने पर मामला दर्ज कराया।
गौरतलब है कि चोरों ने गत माह में लाम्बाहरिसिंह के बापूनगर स्थित एक सूने मकान में व संवारिया गांव में एक ही रात में दो मकानों व गत 26 जुलाई को देवल गांव में एक ही रात में तीन मकानों व निजी विद्यालय समेत संवारिया, कांटोली गांव में दिनदहाड़े एक घर को निशाना बना लाखों के जेवरात व हजारों की नकदी चुरा ले गए थे।
इनमें से पुलिस ने गत दिनों देवल गांव में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था, लेकिन चोरी गए सामान बरामद करने में नाकामयाब रही है।

 दिनदहाड़े हुई बाइक चोरी
टोंक. मंशापूर्ण-भूतेश्वर महादेव मन्दिर में बाहर खड़ी बाइक रविवार को चोर ले गए। बिजलीकर्मी प्रहलाद धवन ने बताया कि वह बिजली तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन की मन्दिर परिसर में होने वाली बैठक में हिस्सा लेने गए थे। इस बीच बाइक बाहर खड़ी की थी। जिसे कोई ले गया। उन्होंने बाइक चोरी की शिकायत कोतवाली पुलिस में की है।
घायल कांस्टेबल ने तोड़ा दम

टोंक. गत दिनों जोधपुरिया धाम के मेले में ट्रक की टक्कर से घायल हुए कांस्टेबल ने रविवार को जयपुर के निजी चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। निवाई पुलिस उपाधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि मृतक कांस्टेबल सवाईमाधोपुर के मोरण गांव का प्रभुलाल है।
वह गुंसी चौकी में तैनात था तथा मेले में लोगों को सडक़ पार करा रहा था। इस दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी थी। उसका उपचार जयपुर के निजी चिकित्सालय में चल रहा था। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का मोरला गांव में शाम को अंतिम संस्कार कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो