scriptलगातार हो रही है चोरी वारदातें, पुलिस कर रही है गश्त का दावा | Stole sculptures and thrown out of the temple | Patrika News

लगातार हो रही है चोरी वारदातें, पुलिस कर रही है गश्त का दावा

locationटोंकPublished: Feb 15, 2019 02:15:01 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

stole-sculptures-and-thrown-out-of-the-temple

लगातार हो रही है चोरी वारदातें, पुलिस कर रही है गश्त का दावा

मालपुरा. उपखण्ड के कलमण्डा के तालाब की पाल स्थित नृसिंह भगवान के मन्दिर में बुधवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने मूर्तियां चुराकर मन्दिर के बाहर ही फेंक कर फरार हो गए। उपखण्ड क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है वहीं पुलिस चोरों को पकडऩे में नाकाम साबित हो रही है।

नृसिंह भगवान के मन्दिर के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला तोड़ चोर मन्दिर में प्रवेश कर गए। निज मन्दिर का भी ताला तोड़ मन्दिर में रखी मूर्तियों को चुरा कर ले जाने का प्रयास किया, लेकिन भागते चोरों ने मूर्तियों को मन्दिर के बाहर ही फेंक कर चले गए। थानाप्रभारी डिग्गी दातार सिंह मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी ली।
गौरतलब है कि राजपुरा ग्राम पंचायत के सदरपुरा गांव में एक ही रात में चार स्थानों पर एक फरवरी को चोरों ने मकानों व दुकानों में चोरी की वारदात को अजांम दिया था, चार दिन पूर्व ही टोरडी में हलवाई की दुकान में तथा दो दिन पूर्व डिग्गी थाना क्षेत्र में एक शराब की दुकान में लाखों रुपए की शराब चोरी तथा मगंलवार को देशमा गाव में एक किराने कि दुकान में चोरी की घटनाओं के बाद भी पुलिस गश्त पर ध्यान नहीं दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो