मूर्ति व छत्र चोरी

मूर्ति व छत्र चोरी
tonk

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 09 2016 11:08:00 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

डिग्गी थाना क्षेत्र के चांदसेन गांव स्थित मुरली मनोहरजी मंदिर के दरवाजे का ताला तोड़कर चोर सोमवार रात

टोंक।डिग्गी थाना क्षेत्र के चांदसेन गांव स्थित मुरली मनोहरजी मंदिर के दरवाजे का ताला तोड़कर चोर सोमवार रात मूर्ति, चांदी का छत्र व बांसुरी ले गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं। पुलिस ने बताया कि चांदसेन गांव में मुरली मनोहर भगवान का मंदिर है। चोरों ने रात को मंदिर के दरवाजे का ताला तोड़ा और अंदर घुस गए। चोर मंदिर में लगी मूर्ति, चांदी का छत्र व बांसुरी ले गए। सुबह आरती करने आए श्रद्धालुओं ने मंदिर का ताला टूटा देख अन्य लोगों को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया।

बढ़ती चोरियों पर लगाएं अंकुश

मालपुरा ञ्च पत्रिका. चांदसेन गांव में दो माह में ही पांचवीं बार चोरी होने के विरोध में मंगलवार को ग्रामीणों ने उपखण्ड अधिकारी के नाम तहसीलदार सुभाष हेमानी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने गांव में बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने व पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की। कन्हैयालाल सैनी, नन्दकिशोर, कैलाश, रामअवतार आदि ने ज्ञापन में बताया कि सोमवार रात चोर मुरली मनोहर मंदिर से मूर्तियां, चांदी के आभूषण सहित कई गहने चुराकर ले गए। गांव में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है।

 गत दो माह में जैन मंदिर, हेमराज जैन, सुरेन्द्र सैन, नरेन्द्र कुमार की दुकान में चोरी की वारदातें हुई हैं। पुलिस आज तक इनका सुराग नहीं लगा पाई। ज्ञापन में बताया कि डिग्गी थाना पुलिस निश्चित समय ही गश्त करती है। इससे चोरियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा। एक सप्ताह में वारदात का खुलासा नहीं करने पर उन्होंने आन्दोलन की चेतावनी दी। गौरतलब है कि दो साल पहले भी मन्दिर में वारदात हुई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned