संघर्ष से आत्मबल होता है मजबूत

संघर्ष से आत्मबल होता है मजबूत
निवाई करेड़ा बुजुर्ग गांव में आयोजित भगवत कथा में सजाई गई भगवान राधाकृष्ण की सजीव झांकी।

Pawan Kumar Sharma | Updated: 31 Mar 2017, 08:02:00 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

निवाई .निकटवर्ती गांव करेड़ा बुजुर्ग में शुक्रवार को आयोजित संगीतमय भागवत कथा के आयोजन को लेकर कथा वाचक पण्डित अमित वशिष्ठ ने कहा कि सत्संग की प्राप्ति होने से मनुष्य का जीवन बदल जाता है। उन्होंने कहा कि सत्संग की प्राप्ति भाग्यशाली व्यक्ति को होती है।

निवाई .निकटवर्ती गांव करेड़ा बुजुर्ग में शुक्रवार को आयोजित संगीतमय भागवत कथा के आयोजन को लेकर कथा वाचक पण्डित अमित वशिष्ठ ने कहा कि सत्संग की प्राप्ति होने से मनुष्य का जीवन बदल जाता है। उन्होंने कहा कि सत्संग की प्राप्ति भाग्यशाली व्यक्ति को होती है। संघर्ष से ही मनुष्य का जीवन एवं आत्मबल मजबूत होता है। इस दौरान भगवान राधाकृष्ण की सजीव झांकी सजाई गई। इस दौरान देवराज सिंह, राजदीप, विनयप्रताप, गणेशसिंह, शोर्यप्रताप, प्रियांशी, रणजीत सिंह एवं भगवान सिंह आदि मौजूद थे। 



Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned