पुलिसकर्मियों से मारपीट कर छुड़ा ले गए बजरी से भरे दो ट्रक, तीन नामजद सहित चार आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

सूचना के बाद देवली पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे, लेकिन सभी आरोपी फरार हो गए।

 

Pawan Kumar Sharma

September, 1312:54 PM

Tonk, Rajasthan, India

बंथली. दूनी थाना क्षेत्र के चकआनन्दपुरा में लगे अवैध बजरी के ढेर से बजरी ट्रक में भरे जाने की सूचना पर मंगलवार रात कार्रवाई के लिए मौके पर गए पुलिसकर्मियों पर बजरी तस्करों ने धक्का-मुक्की एवं मारपीट कर बजरी से भरे दो ट्रक छुड़ा ले गए। मारपीट व धक्का-मुक्की में हैडकांस्टेबल घायल हो गया।

 

सूचना के बाद देवली पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे, लेकिन सभी आरोपी फरार हो गए। बाद में घायल हैडकांस्टेबल को उपचार के लिए दूनी अस्पताल में भर्ती करा उसकी रिपोर्ट पर तीन नामजद सहित चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया।

 

थानाप्रभारी दिनेश कुमार जाट ने बताया कि घायल पुलिस चौकी आवां में कार्यरत हैडकांस्टेबल राजेश चौधरी है। जबकि आरोपित चकआनन्दपुरा निवासी मुकेश, भोजराज, मस्तराम पुत्र देवलाल गुर्जर सहित चार जने है। उन्होंने बताया कि घायल हैडकांस्टेबल की ओर से दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि शाम को चकआनन्दपुरा में मुकेश गुर्जर के अवैध बजरी के ढेर से ट्रक भरे जाने की सूचना मिली।

 

इस पर कांस्टेबल शिवचरण को साथ लेकर वह मौके पर गया। जहां दो बजरी से भरे ट्रक खड़े थे। मौके पर जाकर कार्रवाई शुरू की तो आरोपियों ने धक्का-मुक्की व मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव को आए कांस्टेबल शिवचरण से भी धक्का मुक्की कर डाली।

 

अचानक हुए हमले में हैड कांस्टेबल राजेश घायल हो गया। दुनी चिकित्सालय के चिकित्सक सुनील कुमार ने बताया हैड कांस्टेबल को अंदरुनी चोटें आई थी, प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मामले की जांच दूनी थाना प्रभारी करेंगे।


पांच ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ी
पुलिसकर्मियों से मारपीट की घटना के बाद सक्रिय हुई दूनी व घाड़ पुलिस ने देवली पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा के नेतृत्व में मंगलवार रात बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को पकड़ उनके चालकों को गिरफ्तार कर लिया।

 

पकड़े गए चालक बंथली निवासी छोटू व महावीर पुत्र सत्यनारायण माली, देवपुरा ढाणी निवासी राकेश पुत्र शिवराज माली, डाटून्दा निवासी राजेश पुत्र छीतरलाल मीणा व धुवांकला निवासी मानसिंह पुत्र करणा मीणा है।

 

दूनी थानाप्रभारी दिनेश कुमार जाट ने बताया कि तीन ट्रेक्टर-ट्रॉलियां आवां-गुलाबपुरा मार्ग से दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियां धुवांकलां से पकड़ी।

 


बजरी का टे्रलर पकड़ा
देवली. थाना पुलिस ने मंगलवार रात बजरी का अवैध परिवहन कर ले जा रहे टे्रलर को पकड़ा है। थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि पुलिस को गश्त के दौरान गांवड़ी-रुपारेल मार्ग पर बजरी से भरा टे्रलर जाता दिखा, जो राजमहल से बजरी भरकर जा रहा था। इस पर कार्रवाई करते हुए टे्रलर जब्त कर चालक राधाकिशन मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned