खनन माफियाओं ने हमला कर ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाने का किया प्रयास, दो पुलिसकर्मियों को आई चोटें

पुलिसकर्मियों ने खनन माफिया एव इनसे जुड़े लोगों को पकडऩे का प्रयास किया तो लोगों ने पुलिस पर पथराव किया।

By: pawan sharma

Published: 11 Dec 2017, 07:07 AM IST

अलीगढ़ (टोंक). गश्त के दौरान अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकडऩे गए पुलिस दल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें दो पुलिसकर्मियों के चोटें आई। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि रात 11 बजे पुलिस गश्त के दौरान बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोकने का प्रयास किया।

 

 

इस पर चालक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली पुलिसकर्मियों पर चढ़ाने के प्रयास किया और ट्रैक्टर-ट्रॉली को उखलाना की ओर भगाकर ले गया। पुलिस गश्ती दल ने वाहन से टै्रक्टर-ट्रॉली का पीछा किया। इस दौरान उखलाना देहलवालजी के पास टै्रक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई।

 

 

पुलिसकर्मियों ने खनन माफिया एव इनसे जुड़े लोगों को पकडऩे का प्रयास किया तो लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। इससे हैड कांस्टेबल रामफूल तथा पुलिसकर्मी रामप्रसाद के चोटें आई, जिनका अलीगढ़ अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चार नामजद सहित दस जनों के खिलाफ पुलिस पर पथराव करने, राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

 

 

बजरी से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त
उनियारा. पुलिस ने अवैध खनन के चलते बजरी से भरी दो टै्रक्टर-ट्रॉली जब्त की हैं। थानाप्रभारी भवानी सिंह ने बताया कि दोनों टै्रक्टर-ट्रॉलियां अवैध बजरी खनन कर उनियारा बस स्टैण्ड से निकल रही थी। पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर-टॉलियों को जब्त कर लिया।

 

 

इधर, जिला परिवहन अधिकारी की देखरेख में छह ओवरलोड वाहनों को जब्त किया हैं। अतिरिक्त परिवहन अधिकारी मिथलेश कुमार गुर्जर ने बताया कि क्षेत्र से छह वाहन गिट्टी व पत्थर व अन्य सामग्री से भरे ओवरलोड गुजर रहे थे, जिन्हें जब्त कर लिया। चालकों से दो लाख बारह हजार रुपए की जुर्माना राशि वसूली जाएगी।

 

 

मामला दर्ज
उनियारा. मां जगदम्बा निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के संचालक के खिलाफ इस्तगासे से धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि बूंदी निवासी संस्था की मंत्री उर्मिला नुवाल ने ये मामला संस्था संचालक व सवाईमाधोपुर निवासी रमेश चन्द शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया है। इसमें मानदेय देने में धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

 

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned