scriptCorona virus: लॉकडाउन में बिना वजह घूमने वाले युवाओं से लगवाई झाडू | Swept away the youth who roam without lockdown | Patrika News

Corona virus: लॉकडाउन में बिना वजह घूमने वाले युवाओं से लगवाई झाडू

locationटोंकPublished: Mar 29, 2020 09:07:22 am

Submitted by:

pawan sharma

लॉकडॉउन के चलते हुए उपखण्ड अधिकारी प्रकाश चन्द रैगर ने कस्बे सहित क्षेत्र का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का निरक्षण किया।

Corona virus: लॉकडाउन में बिना वजह घूमने वाले युवाओं से लगवाई झाडू

Corona virus: लॉकडाउन में बिना वजह घूमने वाले युवाओं से लगवाई झाडू

पलाई. क्षेत्र में लॉक डॉउन के चलते हुए उपखण्ड अधिकारी प्रकाश चन्द रैगर ने कस्बे सहित क्षेत्र का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का निरक्षण किया। पुलिस ने बिना वजह घुमने वाले लोगों एवं युवाओं से सख्ती से पेश आते हुए वाहनों की हवा निकालकर वापस भेज दिया। बार-बार सडक़ों पर आने वाले युवाओं को रोक कर पुलिस ने उनसे सडक़ की साफ-सफाई।
हाथ धुलाकर नाश्ता कराया
टोंक. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए लॉक डाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिस जवानों को खटीक समाज के युवाओं ने नाश्ता कराया। युवाओं ने पहले ड्यूटी पर तैनात जवानों व अधिकारियों के हाथ धुलवाए और चाय-नाश्ता कराया। गुडडू खटीक, सीताराम चावला, अनुप तसेरा, विक्की चावला के साथ दो-दो आदमी की टीम बनाकर शहर के घण्टाघर से शुरुआत की। युवाओं ने दिनभर शहर में पुलिसकर्मियों को नाश्ता कराया।
मैं समाज का दूश्मन, बिना काम घूम रहा हूं
टोडारायसिंह. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 21 दिन के लॉक डाउन के बावजूद क्षेत्र में बिना मजबूरी के वाहनों से गुजर रहे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त नजर आई। इधर, कस्बे में सुबह 7 से 12 बजे तक परचूनी व सब्जी की दुकानें खुली जहां पर लोगों ने जरूरत के सामानों की खरीदारी की। इस दौरान पुलिस ने सख्ती बरतते हुए वाहनों के न केवल चालान काटना शुरू कर दिया। बल्कि सामाजिक सुरक्षा का दूश्मन मानते हुए शपथ पत्र भी भरवाया, जिसमें वाहन चालक ने स्वीकारा कि मैं समाज का दूश्मन हूं जो बिना काम के बाहर घूम रहा हंू। इसको लेकर वाहनों चालकों के फोटो खीच कर वायरल भी किया।

पांच वाहन जब्त,30 के चालान
मालपुरा. लॉकडाउन की घोषणा के बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों में चाय की थडियों के खुलने व समूह में बैठकर ताश पत्तियां खेलने की सूचना पर शनिवार को उपखण्ड क्षेत्र के सभी थानाक्षेत्रों में उपाधीक्षक चक्रवर्ती ङ्क्षसह राठोड के नेतृत्व में थडियों को बंद कराने व नागरिको को घरों में रहने के लिए सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई कर लोगों को घरों में खदेडा।
वही पुलिस ने मालपुरा थानान्तर्गत 3 वाहन जब्त कर 5 के चालान किए। डिग्गी पुलिस ने 25 वाहनों के चालान कर दो वाहन जटत किए तथा एक जने को शांति भंग करने के मामले में गिरफ्तार किया।

अफवाह फैलाने पर एक गिरफ्तार
देवली. कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप में पुलिस ने शहर निवासी एक जने का गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रामबाबू जैन निवासी तेली मोहल्ला देवली है, जिसने अपने मोबाइल के माध्यम से सोशल मीडिया पर टोडारायसिंह क्षेत्र के रघुनाथपुरा गांव निवासी एक जने की कोरोना रिपोर्ट को पॉजिटिव बताया था। आरोपी ने ग्रुपों में मैसेज को वायरल कर दहशत फैलाई थी, जिसे शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो