नाना के पगड़ी दस्तुर में आए दोहिते की नदी में डूबने से हुई मौत

नाना की मृत्यु होने पर उसके पगड़ी दस्तुर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए दोहिते की नदी में डूबने से मौत हो गई।

 

By: pawan sharma

Published: 21 Aug 2021, 07:18 AM IST

नटवाड़ा. मण्डावर गांव में शुक्रवार सुबह नदी में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। जानकारी अनुसार भोजराज (17) पुत्र घनश्याम धोबी निवासी सुवासा तहसील लालसोट जिला दौसा अपने ननिहाल मण्डावर में अपने नाना कालूराम धोबी की मृत्यु होने पर उसके पगड़ी दस्तुर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया हुआ था।

शुक्रवार सुबह भोजराज अपने दोस्तों के साथ बनास नदी की रपट पर नहाने के लिए गया था। जहां उसका संतुलन बिगडऩे से वह पानी में डूबने लगा। काफी देर तक पानी से बाहर नहीं निकलने पर वहीं पास में खड़े उसके दोस्तो ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी से बाहर नहीं निकाल सके।

ग्रामीणो की मदद से शव को पानी से बाहर निकाल कर परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। घनश्याम धोबी के एक पुत्र एवं एक पुत्री थी। मृतक भोजराज इकलोता पुत्र था। भोजराज कक्षा 12 में पढ़ रहा था। ननिहाल में पानी से डूबने से हुई मौत से शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

आरोपी को गिरफ्तार किया

पचेवर. पुलिस ने नकली सोना बेचकर ठगी करने के मामले में फरार दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी नरेन्द्र सिंह ने बताया कि देवली में नकली सोना बेचकर ठगी करने का मामला दर्ज हुआ था, जिसमें दो साल से फरार महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसके बाद पुलिस ने दो साल से फरार आरोपी सूरज उर्फ सोनू पुत्र पुनाराम मोग्या निवासी नसीराबाद अजमेर से गिरफ्तार किया है। देवली में नकली सोना बेचकर ठगी करने की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। पुलिस ने मामले में अनुसंधान कर फरार महिला आरोपी गुड्डी देवी को जयपुर से गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि नकली सोना बेचकर ठगी करने के मामले में फरार अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned