script

Corona alert: रामगंज ना दे दे टोंक को टेंशन, शहर के कई लोग रहते हैं जयपुर में

locationटोंकPublished: Mar 29, 2020 10:04:12 am

Submitted by:

pawan sharma

जयपुर के रामंगज व हीदा की मोरी इलाके में कोरोना वायरस के पॉजीटिव मिलने के बाद भले ही वहां कफ्र्यू लगा दिया हो और ऐहतियात बरती जा रही हो, लेकिन टोंक शहर में अब चिंता इस बात की सताने लगी है कि वहां टोंक के कई लोग रहते हैं। सम्भवतया वहां रहने वाले लोग गुपचुप टोंक भी पहुंचे होंगे।

Corona alert:  रामगंज ना दे दे टोंक को टेंशन, शहर के कई लोग रहते हैं जयपुर में

Corona alert: रामगंज ना दे दे टोंक को टेंशन, शहर के कई लोग रहते हैं जयपुर में

टोंक. जयपुर के रामंगज व हीदा की मोरी इलाके में कोरोना वायरस के पॉजीटिव मिलने के बाद भले ही वहां कफ्र्यू लगा दिया हो और ऐहतियात बरती जा रही हो, लेकिन टोंक शहर में अब चिंता इस बात की सताने लगी है कि वहां टोंक के कई लोग रहते हैं। सम्भवतया वहां रहने वाले लोग गुपचुप टोंक भी पहुंचे होंगे।
ऐसे में शहर में चिंता का विषय बन गया है कि वे लोग शहर में बेखौफ घूम रहे हैं। पड़ोस के लोगों को चाहिए कि वे जयपुर के रामगंज व हीदा की मोरी से टोंक आने वाले लोगों की जानकारी प्रशासन को दे। ताकि जयपुर से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग हो सके। उनकी ये लापरवाही पूरे शहर को चिंता में डाल सकती है।
हालांकि टोंक जिला पहले से ही भीलवाड़ा से आ रहे लोगों से परेशान था। अब जयपुर व भीलवाड़ा से आ रहे लोगों से गम्भीर चिंता में हो गया है। गौरतलब है कि टोंक के काफला बाजार इलाके से प्रति दिन जयपुर के रामगंज इलाके में दर्जनों वाहन भी जाया करते थे।
क्वारंटाइन व्यक्ति बाहर घुमता मिला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

देवली. कोरोना वायरस संक्रमण के तहत क्वारंटाइन किया हुआ व्यक्ति शुक्रवार रात को जयपुर रोड पर चल रही नाकाबंदी में कार मेें घुमता पाया गया, जिसे पुलिस ने पकडकऱ उसके खिलाफ संक्रमण फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति पटेल नगर निवासी मोतीलाल कलाल है, जिसे स्थानीय मेडिकल टीम ने शुक्रवार शाम ही अपने घर में क्वारंटाइन किया था, लेकिन शुक्रवार रात 10 बजे जयपुर चुंगी नाका पर पुलिस टीम के हैड कांस्टेबल शंकरलाल व मेडिकल टीम सदस्य चिकित्सक डॉ. जगनलाल ने एक कार रुकाकर जांच की तो उसमें मोतीलाल पाया गया।
डॉ. जगनलाल ने पुलिस को बताया कि मोतीलाल को मेडिकल टीम की ओर से घर पर सेल्फ आइसोलेट के लिए रखा गया था,लेकिन उक्त व्यक्ति नगर पालिका सीमा में घुमता पाया गया। इस पर पुलिस ने चिकित्सीय हिदायत के बावजूद आदेशों की उपेक्षा कर घुमते पाए जाने पर धारा 188, 269, 270, 271 मामला दर्ज किया है।
साथ आरोपी ेके खिलाफ वाहन के दस्तावेज नहीं दिखाने पर पुलिस ने मोटर व्हीकल अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर किसी व्यक्ति के खिलाफ जिलेेे में पहला मामला दर्ज हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो