न्यायालय ने अवैध बजरी खनन के फरार आरोपी को जेल भेजा

अवैध बजरी खनन व परिवहन के दर्ज प्रकरण में फरार वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां उसे जेसी पर भेज दिया।

By: pawan sharma

Published: 07 Sep 2021, 05:04 PM IST

निवाई. अवैध बजरी खनन व परिवहन के दर्ज प्रकरण में फ रार वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि बनास नदी से अवैध बजरी खनन व परिवहन करने के मामले में फ रार वांछित आरोपी सत्यनारायण पुत्र हरिनारायण जाट निवासी अनवरपुरा खेड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जहां उसे जेसी पर भेज दिया।

छात्रा को 24 घंटे में किया दस्तयाब
मालपुरा. विद्यालय गई छात्रा के लापता हो जाने पर पुलिस ने 24 घंटे में हरियाणा से दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द किया। थाना प्रभारी कैलाश कुमार बिश्नोई ने बताया कि शहर से एक 12वीं कक्षा की छात्रा 4 सितंबर को घर से सुबह स्कूटी लेकर विद्यालय के लिए निकली थी।

विद्यालय समय के बाद छात्रा के घर नहीं पहुंचने पर परिवार जनों ने तलाश शुरू की।परिजनों ने शाम तक छात्रा के नहीं मिलने पर पुलिस को मामले की जानकारी दी पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए छात्राओं को 24 घंटे में गुडग़ांव हरियाणा से दस्तयाब कर सुपुर्द कर दिया।

रिमांड के बाद चोरी के चार आरोपियों को भेजा जेल

निवाई. रिमाण्ड अवधि पूरी होने पर चोरी के चार आरोपियों को बरोनी पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां सभी को जेसी पर भेज दिया। बरोनी थानाधिकारी जगदीश मीणा ने बताया कि करीब 15 दिन पूर्व गांव पहाड़ी में हाइवे पर स्थित चौराहे के समीप आयरन वेल्डिंग एण्ड ओल्ड बेरिंग की दुकान में से लाखों रुपए का सामान चुराने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।


गिरफ्तार आरोपी हिस्ट्रीशीटर सोनू गोस्वामी पुत्र हाजीराम गोस्वामी निवासी सैक्टर दस विद्याधर नगर जयपुर, श्योजी नाथ पुत्र ओंकार नार्थ निवासी घाड़, रामराज उर्फ राजू पुत्र मांगी नाथ निवासी मोटिस का झोपडा देवली, भैरू जोगी पुत्र नारायण नाथ निवासी बारापाल सरसिया थाना जहाजपुर से तीन दिन के पुलिस रिमांड के दौरान गहन पूछताछ में चोरी का माल बरामद कर लिया गया। पुलिस रिमांड की समाप्ति के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां चारों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned