चोरी व छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देने का आरोपी गिरफ्तार

चोरी व छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देने का आरोपी गिरफ्तार

Pawan Kumar Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 04:19:01 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

Arrested for stealing चोरी व छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी ने गत माह एक मकान में सोती हुई बच्ची के कपड़े काट दिये और मोबाइल सहित 13200 रुपए चुराकर फरार हो गया ।

निवाई. दत्तवास थानान्तर्गत गांव रामनगर धतूरी में चोरी व छेड़छाड़ की वारदात (Theft and tampering incident) को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

 

 

पुलिस (police) ने बताया कि एक जुलाई को कन्हैयालाल पुत्र श्रवणलाल प्रजापत निवासी रामगगर धतूरी ने रिपोर्ट दी थी कि 27 जून की रात्रि को बैरवा ढाणी में शंकर बैरवा के मकान में आरोपी चोर ने सोती हुई बच्ची के कपड़े काट दिये और मोबाइल चुराकर (Mobile theft) ले गया और 13200 रुपए चुराकर फरार हो गया ।

 

 

read more: गैंगरेप पीडि़ता को सरकारी नौकरी और मुआवजा देने की मांग, 15 जुलाई को बैरवा समाज करेगा राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर धरना प्रदर्शन

 

आरोपी की तलाश के दौरान चोरी गए मोबाइल की कॉल डिटेल (Call detai) l के आधार तलाश शुरु की गई । पुलिस ने बताया कि थाना रामगढ़ पचवारा जिला दौसा में एक मामले में गिरफ्तार रिंकु नाथ उर्फ राकेश पुत्र गोपाल जोगी निवासी बोरखेडा थाना बौली जिला सवाई माधोपुर ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया हैं। इस पर पर 12 जुलाई को पोक्सो कोर्ट टोंक से मुल्जिम रिंकू को प्रोडक्शन वारंट पर लेंकर जिला कारागृह दौसा से गिरफ्तार किया गया है।

 

read more:फसल की पिलाई करने गए किसान की कुएं में गिरने से हुई मौत

 

शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार
दूनी. दूनी के आवां मार्ग पर दूनी थाना पुलिस ने एक दुकान पर छापा मारकर अवैध रूप से देशी शराब बेच रहे एक जने को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से तीन दर्जन देशी शराब से भरे पव्वे जब्त किए हंै। थानाप्रभारी नरेश कंवर ने बताया की गिरफ्तार आरोपी दूनी निवासी भंवरलाल कलाल है। सूचना के बाद किराणा दुकान पर छापा मारकर वहां रखे देशी शराब से भरे 36 पव्वे जब्त कर आरोपी भंवर को गिरफ्तार किया।

read more:नाबालिगों की अस्मत पर हाथ डाला, अब जेल में सड़ेंगे दरिंदे

 

पिता के साथ मारपीट पर गिरफ्तार
उनियारा. थाना क्षेत्र के ग्राम झुण्डवा में पिता के मारपीट के आरोप में पृथ्वीराज पुत्र भवाना गुर्जर को शान्ति भंग में गिरफ्तार किया गया है। हैड कास्टेबल लक्ष्मीनारायन ने बताया पृथ्वीराज द्वारा अपने पिता के साथ मारपीट करने की सूचना मिली थी। इस पर झुण्डवा जाकर मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

read more:विधायक को जान से मारने की धमकी देने के मामले एक गिरफ्तार, मुख्य आरोपी हुआ फरार

tonk News in Hindi

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned