अवैध शराब से भरी जीप को छोड़ भागे आरोपी

अवैध शराब से भरी जीप को छोड़ भागे आरोपी

By: pawan sharma

Published: 26 Nov 2020, 06:57 PM IST

टोडारायसिंह. थानांतर्गत गुरुवार को पंचायतराज चुनाव में मतदाताओं को बांटने की नियत से लाई गई अवैध शराब से भरी जीप का पीछा करने पर टोल प्लाजा के बेरिकेड्स तोडकऱ फरार हो गई। ग्रामीणों की नाकेबंदी देख मोरभाटियान रास्ते पर जीप खड़ी कर आरोपी फरार हो गए। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब बरामद कर जीप को जब्त किया है।

पुलिस के अनुसार दूदू-छाण स्टेट हाइवे 37 ए मार्ग पर खरेड़ा से मोरभाटियान की ओर अवैध शराब से भरकर जा रही जीप का एक प्रत्याशी के समर्थकों ने पीछा किया। इसी बीच टोल प्लाजा के निकट उसे रोकने का प्रयास करने पर जीप चालकों ने समर्थकों पर जीप से टक्कर मारने का प्रयास किया तथा शराब से भरी जीप को लेकर मौके से फरार हो गए।

इसी बीच सूचना पर मोरभाटियान के निकट ग्रामीणों की नाकेबंदी करने पर जीप में सवार दोनों युवक जीप को सडक़ पर छोड़ कर मौके से फरार हो गए। मौके पर जमा भीड़ ने कार के शीशे तोड़ दिए तथा पहियों की हवा निकाल दी। इधर, सूचना पर थानाप्रभारी अमरसिंह भाटी मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे तथा शराब को बरामद कर जीप को जब्त किया है।

प्रथम दृष्टया उक्त शराब पंचायतराज चुनाव में मतदाताओं को बांटने की नियत से लाने की संभावना जताई है। इधर, मौके पर भाजपा व कांग्रेस दोनों राजनीतिक दलों के समर्थक व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इस दौरान समर्थकों में आरोप प्रत्यारोप के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned