scriptटोंक एसडीओ पर लगाए आरोपों को बताया झूठा, शहर के लोगों ने डीएम को ज्ञापन सौंप दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की | The allegations on SDO were false | Patrika News

टोंक एसडीओ पर लगाए आरोपों को बताया झूठा, शहर के लोगों ने डीएम को ज्ञापन सौंप दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

locationटोंकPublished: Oct 20, 2019 09:22:36 am

Submitted by:

pawan sharma

शहर के लोगों ने कलक्टर को ज्ञापन सौंप उपखण्ड अधिकारी टोंक को पूर्व नियोजित षडयंत्र के तहत फंसाए जाने का आरोप लगा दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

टोंक एसडीओ पर लगाए आरोपों को बताया झूठा, शहर के लोगों ने डीएम को ज्ञापन सौंप दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

टोंक एसडीओ पर लगाए आरोपों को बताया झूठा, शहर के लोगों ने डीएम को ज्ञापन सौंप दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

टोंक. शहर के लोगों ने शनिवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंप उपखण्ड अधिकारी टोंक को पूर्व नियोजित षडयंत्र के तहत फंसाए जाने का आरोप लगा दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। ज्ञापन में शैलेन्द सिंह, अशोक बैरवा एवं सुरेश बुंदेल ने बताया कि कुछ कार्मिकों व माफिया की ओर से उपखण्ड अधिकारी की छवि प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है। मामले की जांच करवाई जाए ताकि लोगों को हकीकत का पता चल सके।
read more:बजरी खनन पर कार्रवाई करने गई एसआईटी पर वाहन चढ़ाने का किया प्रयास

वहीं दोषी कार्मिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। इधर, कार्यवाहक नायब तहसीलदार प्रहलाद सिंह ने बताया कि घटना के दिन शाम को वह किसी कार्य से उपखण्ड कार्यालय गए थे। इस दौरान सहायक कर्मचारी इमाम परिवार सहित मौके पर पहले से ही उपखण्ड कार्यालय के बाहर परिसर में मौजूद था।
एसडीएम चैम्बर में जाने के बाद बाहर इमाम के चिल्लाने की आवाजें आई थी। बाहर आकर समझाने पर उसने पास पड़ा एक पत्थर उठा लिया और अपने ही सिर पर मार ली। उसने इमाम के हाथ से पत्थर भी छुड़ाया। सिर पर खून निकलने पर परिवार जनों के साथ उसे हॉस्पिटल जाने के लिए कहा।
read more:मालपुरा में 11 दिन से लगा बेमियादी कर्फ्यू हटाया, 20 अक्टूबर रात्रि तक इंटरनेट सेवा होगी बहाल

ये था मामला
टोंक उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के बाहर परिसर में गत 14 अक्टूबर सोमवार शाम एक जने ने जमकर उत्पात मचाया था। ऐसे में वह घायल भी हो गया था। बाद में उसे साथ आए परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। युवक ने पहले उपखण्ड अधिकारी पर कई तरह के आरोप भी लगाए।
read more:राजस्थान में यहां मिला ब्लैक ग्रेनाइट का भण्ड़ार, खनिज विभाग को लीज के लिए 100 से अधिक मिले आवेदन

युवक मूलत श्क्षिा विभाग का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी इमाम अली बताया जा रहा था। जो कुछ महीनों पहले उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में ही नियुक्त हुआ था और अभी तहसीलदार कार्यालय में है। वह कुछ लोगों के साथ शाम को उपखण्ड अधिकारी कार्यालय आया था और अधिकारियों पर रुपए मांगने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगा था।
इस दौरान वह चोटिल हो गया बाद में उसे साथ आए लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, उपखण्ड अधिकारी सी. एल. शर्मा का कहना था कि वे उसे जानते नहीं है। वह किस समय उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में नियुक्त था इसकी भी जानकारी नहीं है। उसने जो आरोप लगाए उन्हें इसका पता नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो