scriptआग से खेत में रखी 15 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जली | The bitter kept in the field was burnt by the fire | Patrika News

आग से खेत में रखी 15 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जली

locationटोंकPublished: Oct 30, 2021 07:27:37 am

Submitted by:

pawan sharma

पीपलू उपखंड क्षेत्र के राधाकिशनपुरा में खातेदारी खेत में रखी ज्वार की कड़बी में आग लग गई। जानकारी अनुसार किसान ने ज्वार की फसल को काट कर खेत में रखा हुआ था, जो करीब 15 ट्रॉली थी, जिसमें शुक्रवार को करीब 11 बजे के लगभग अचानक से आग लग गई।

आग से खेत में रखी 15 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जली

आग से खेत में रखी 15 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जली

पीपलू. उपखंड क्षेत्र के राधाकिशनपुरा में छाजू गुर्जर के खातेदारी खेत में रखी ज्वार की कड़बी में आग लग गई। जानकारी अनुसार किसान ने ज्वार की फसल को काट कर खेत में रखा हुआ था, जो करीब 15 ट्रॉली थी, जिसमें शुक्रवार को करीब 11 बजे के लगभग अचानक से आग लग गई।
पीडि़त परिजनों व ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक ज्वार की कड़ब जल कर नष्ट हो गई। किसान ने इसकी पीपलू थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साथ ही पीपलू तहसीलदार को आर्थिक नुकसान का मुआवजा दिलाने को लेकर प्रार्थना पत्र पेश किया हैं।

बाईक में लगी आग
मालपुरा. शहर से जयपुर जाने वाले मार्ग पर शुक्रवार को बाइक पर किताबें बांधकर मालपुरा की ओर जा रहे एक बाइक सवार की बाइक में अचानक लगी आग। आग से बेखबर बाइक सवार सडक़ पर सरपट दौड़ा रहा था। इस दौरान अविकानगर व चांदसेन के बीच स्थित पेट्रोल पंप पर कार्यरत कार्मिक अवधेश कुमार कुमावत ने जब सडक़ पर आग लगी बाइक को दौड़तें देखा तो तत्काल अग्निशमन यंत्र के साथ बाइक लेकर जलती बाइक के पास पहुंचा और बाइक चालक को दी जानकारी।
बाइक में आग लगने की सूचना पर बाइक सवार ने देखा तो पीछे किताबों में आग लग रही थी। पेट्रोल पंप कर्मी अवधेश कुमार कुमावत ने तत्काल साथ लाए अग्निशमन यंत्र से आग पर काबू पाया। आग से जली किताबें, बाइक के भी हुआ नुकसान। पंप कर्मी की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।
अवैध शराब 48 पव्वे जब्त, एक गिरफ्तार
पचेवर. पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना उप निरीक्षक नरेन्द्र सिंह ने बताया कि गश्त करने के दौरान पावर हाउस सर्कल के कुरथल रोड पर अवैध शराब के साथ आरोपी भंवर सिंह(30)पुत्र केदर सिंह निवासी कुरथल को गिरफ्तार किया गया है।आरोपी के कब्जे से अवैध देशी शराब के 48 पव्वे बरामद किए गए है।उक्त आरोपी के कब्जे में अवैध देशी शराब पाए जाने पर आबकारी अधिनियम में अभियोग दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो