scriptvideo: रंगारंग देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों की प्रस्तुतियों श्रोताओं का मन मोहा | The colorful cultural performances by the students on patriotic songs | Patrika News

video: रंगारंग देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों की प्रस्तुतियों श्रोताओं का मन मोहा

locationटोंकPublished: Jan 16, 2019 09:50:25 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

the-colorful-cultural-performances-by-the-students-on-patriotic-songs

video: रंगारंग देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों की प्रस्तुतियों श्रोताओं का मन मोहा

आवां. कस्बे में दड़ा महोत्सव की धूम मची है। मकर संक्रान्ति पर दड़े के खेल के बाद मंगलवार को श्री सरदार सिंह माध्यमिक विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम ने समा बांध दिया। विद्यार्थियों की प्रतिभावों को सम्मान मिलने के साथ रंगारंग कार्यक्रम ने लोगों की वाहवाही लूटी।
समारोह को राज. उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य की पंकज विजय के मुख्य आतिथ्य, आयुर्वेदाचार्य ऋषि कुमार की अध्यक्षता और व्याख्याता नन्दकिशोर के विशिष्ट आतिथ्य मे जोर-शोर और परम्परागत रीति-नीति से मनाया गया।

संस्था के विद्यार्थियों एक से बढकऱ एक कविता, भजन, देशभक्ति, राजस्थानी व लोक गीत, नाटक और डांस पेश कर श्रोताओं का मन मोह लिया। इस दौरान भारत माता के जयकारे पांडाल मे गूंज उठे। ठसाठस भरे गढ़ पेलेस में दोपहर से देर शाम तक दर्शक जमे रहे।
मंच संचालक अनिल स्वर्णकार व संस्था प्रधान युगल किशोर सोमानी के अनुसार मकर संक्रान्ति व विद्यालय के 26वें स्थापना दिवस के अवसर पर समारोह आयोजित कर प्रतिभावों को मेडल व प्रशस्ति -पत्र देकर सम्मानित किया गया है।
सर्वश्रेष्ट अंक लाने पर सभी कक्षाओं में अव्वल आने वाले विद्यार्थियों को संस्था की ओर से पुरस्कृत कर उत्साहवर्धन गया। अंशुमान, लियांशी, हर्षिता, रिया, मानवी, सोनल, किरण, सोफिया, सुरभी, निशा, पूजा, किरण एण्ड पार्टी के किए भाव-भंगिमा पूर्ण नृत्य ने दिल को छू लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो