script

बजरी खालीकर डम्पर लेकर फरार हुआ चालक

locationटोंकPublished: Sep 25, 2020 03:15:39 pm

Submitted by:

pawan sharma

बजरी खालीकर डम्पर लेकर फरार हुआ चालक
 

बजरी खालीकर डम्पर लेकर फरार हुआ चालक

बजरी खालीकर डम्पर लेकर फरार हुआ चालक

दूनी. तहसील मुख्यालय के घाड़ थाना क्षेत्र के सरोली मार्ग पर गुरुवार तडक़े बैखोफ होकर बजरी भर गुजर रहे डम्पर का बत्ती लगी सरकारी कार की ओर से पीछा करने पर चालक मार्ग स्थित तहसील कार्यालय के सामने ही बजरी खालीकर वाहन लेकर फरार हो गया। वहीं पीछा कर रही बत्ती लगी कार में सवार अधिकारी-कर्मचारी ने सम्बंधित पुलिस थाने में इस घटना की जानकारी देने की जहमत नहीं उठाई। इस मामले में घाड़ थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा, दूनी थानाप्रभारी किशनलाल यादव से पुछने पर उन्हें सडक़ पर फेली बजरी का तो पता है, लेकिन मामले की जानकारी नहीं होना बताया।

ट्रैक्टर छोडकऱ भाग छूटे

निवाई. बरोनी पुलिस ने एसआईटी के नेतृत्व में गश्त के दौरान अवैध बजरी ले जा रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो मोटरसाइकिल जब्त कर तीन जनों को गिरफ्तार किया है। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि बुधवार रात को एसआईटी के नेतृत्व में गश्त के दौरान नयागांव मोड़ पराणा के पास से अवैध रूप से बजरी आ रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को रूकवाया तो चालक ट्रैक्टर छोडकऱ भाग छूटें।

पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर थाने ले आई और अवैध बजरी खनन व परिवहन करने के मामले में चालकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थानाधिकारी विश्नोई ने बताया कि बुधवार रात को गश्त के दौरान बरोनी-सिरस मार्ग पर नाहरवाड़ी मोड़ से अवैध बजरी परिवहन की रैकी करने के मामले में रामकिशन पुत्र श्योजीलाल मीणा निवासी गुढाआनंदपुरा, हंसराज पुत्र श्योजीलाल मीणा निवासी गुढाआनंदपुरा, रामवतार पुत्र लादूलाल मीणा निवासी खण्डवा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रैकी के काम आने वाली दो मोटरसाइकिल भी जब्त की है।

बजरी से भरा ट्रोला पकड़ा


टोडारायसिंह. बजरी खनन के साथ अवैध परिवहन पर कार्रवाई के दौरान एसआईटी ने बजरी से भरा एक ट्रोला जब्त किया है। थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि पुलिस जाप्ते के बरवास क्षेत्र में गश्त दौरान बजरी से भरा ट्रोला मिला। उक्त ट्रोले का चालक एसआईटी के वाहनों को देख मौके से फरार हो गया। टीम ने ट्रोले को जब्त कर सुरक्षा की दृष्टि से थाने में खड़ा करवाया। वहीं खनन व परिवहन विभाग को अग्रिम कार्रवाई के लिए सूचना दी है।
दो ट्रक जब्त, चालक फरार

निवाई. शहर के अस्सी फ ीट रोड से पुलिस ने गुरुवार की दोपहर बजरी से भरे दो ट्रक जब्त किए है और एक खलासी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे शहर के अस्सी फ ीट रोड पर दो ट्रक तिरपाल से ढके हुए खड़े थे, जिसकी सूचना मिलते ही निवाई पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालकों से पूछताछ की तो इस दौरान चालक व खलासी मौके से भाग छूटें, जिनका पुलिस ने पीछाकर एक खलासी पिंटू सिंह पुत्र कालूसिंह निवासी सोहेला को पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रकों से तिरपाल हटाकर देखा तो दोनों ट्रकों में अवैध बजरी भरी हुई थी। अवैध बजरी परिवहन कर लाए दोनों ट्रकों को जब्त कर थाने लाया गया। जहां अज्ञात ट्रक चालकों व खलासी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो