scriptपुलिस को देख अंधेरे का फायदा उठा वाहन छोड़ भागे चालक | The driver fled the vehicle after seeing the police | Patrika News

पुलिस को देख अंधेरे का फायदा उठा वाहन छोड़ भागे चालक

locationटोंकPublished: Jun 17, 2021 02:48:55 pm

Submitted by:

pawan sharma

घाड़ थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन एवं परिवहन पर कार्रवाई कर क्षेत्र के ठिकरिया-स्यावता मार्ग से तडक़े बजरी से भरी आधा दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ ली, हालांकि इस दौरान अंधेरे एवं पुलिस स्टॉफ की कमी का फायदा उठाकर चालक वाहन छोडकऱ भागने में सफल हो गए।

पुलिस को देख अंधेरे का फायदा उठा वाहन छोड़ भागे चालक

पुलिस को देख अंधेरे का फायदा उठा वाहन छोड़ भागे चालक

दूनी. घाड़ थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन एवं परिवहन पर कार्रवाई कर क्षेत्र के ठिकरिया-स्यावता मार्ग से बुधवार तडक़े बजरी से भरी आधा दर्जन ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ ली, हालांकि इस दौरान अंधेरे एवं पुलिस स्टॉफ की कमी का फायदा उठाकर चालक वाहन छोडकऱ भागने में सफल हो गए। पुलिस ने जब्त बजरी वाहनों को थाने में खड़े करा फरार चालकों के खिलाफ एमएमआरडी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया।
थानाप्रभारी भंवरलाल मीणा ने बताया की तडक़े गश्त के दौरान मिली सूचना पर ठिकरिया-स्यावता मार्ग पर पहुंचे जहां अलग-अलग रास्तों से बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियां निकलती दिखाई देने पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो चालक अंधेरे एवं पुलिस स्टॉफ की कमी का फायदा उठाकर भाग गए। इस पर पुलिस ने बजरी से भरी छह ट्रैक्टर-ट्रॉलियां को जब्त कर थाने ले आए।
कार्रवाई के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर मिलीभगत कर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली छोडऩे का आरोप लगाया। थानाप्रभारी का कहना कि मौके से छह ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी है, जिन्हें जब्त कर थाने ले आए। कार्रवाई के दौरान साथ में दो ही पुलिसकर्मी थे, हो सकता है इस दौरान कोई ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गया हो तो उसकी जानकारी नहीं है।
ट्रैक्टर को छोडकऱ भाग छूटें
निवाई. सदर पुलिस ने बुधवार अल सुबह बाबोसा रोड गांव हनुतिया में अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को रुकवाया तो चालक मौका को देखकर ट्रैक्टर को छोडकऱ भाग छूटें। ट्रैक्टरों में अवैध बजरी भरी हुई मिली। जिस पर ट्रैक्टरों को जब्त कर पुलिस थाने लाकर खड़ा करवा दिया। पुलिस ने बताया कि एक अन्य मामले में आरोपी बाबूलाल पुत्र रामदेव यादव निवासी गंगाबक्श ढाणी भरणा कालाडेरा जयपुर को गिरफ्तार किया गया है।
दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, एक चालक गिरफ्ïतार
मालपुरा. थाना पुलिस ने क्षैत्र के मेहरू गांव के पास अवैध बजरी परिवहन पर कार्यवाही करते हुए बजरी से भरे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर एक चालक को गिरफ्तार किया। वहीं एक मौके फायदा उठाकर फरार हो गया। थाना प्रभारी गोपाल सिंह नाथावत ने बताया कि मेहरू गांव के पास की गई कार्रवाई में अवैध बजरी से भरे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर एक चालक मोहसिन खान को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरा चालक पुलिस की गाड़ी को देखकर ट्रैक्टर छोडकऱ फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है।

पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त
बनेठा. बनेठा थाना पुलिस ने बुधवार को अवैध पत्थर खनन कर ला रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। बनेठा थाना प्रभारी बाबूलाल टेपण ने बताया कि ईसरदा डेम रोड पर बनास नदी के पास एक ट्रैक्टर पत्थरों से भरकर आ रहा था, जिसे जब्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो