कुएं पर अजगर आने से परिवार में मचा हडक़ंप

कुएं पर अजगर आने से परिवार में मचा हडक़ंप
कुएं पर अजगर आने से परिवार में मचा हडक़ंप

Pawan Kumar Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 05:12:05 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

चांदसैन गांव स्थित है एक खेत के कुएं पर 8 फीट लम्बा अजगर आ गया।

 

मालपुरा. उपखण्ड के चांदसैन गांव स्थित है एक खेत के कुएं पर रविवार को 8 फीट लम्बा अजगर आ गया। इससे ग्रामीणों में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारी ने अजगर को पकड़ जंगल में छोड़ा।

ग्रामीण जितेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि चांदसैन गांव में घासीलाल माली के खेत स्थित कुएं पर दोपहर में अचानक से 8 फीट लम्बा अजगर आ गया। उसको देखते ही खेत में मौजूद घासी माली व उसके परिवार में हडक़ंप मच गया।

आसपास खेतों में मौजूद लोग अजगर को देखने के लिए एकत्र हो गए। कुछ देर बाद वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पहुंचे। कर्मचारी भूपेंद्र रेबारी ने ग्रामीणों की सहायता से अजगर को पकड़ तथा पास ही के घाटी के जंगल में छोड़ा।

एक किलोमीटर पीछा कर लोगों ने चोर को पकड़ा
निवाई. वनस्थली मोड़ पर स्थित तिरुपति विहार कॉलोनी में एक सूने मकान में घुसकर चोरी कर बाहर निकला तो पड़ोसी ने देख लिया, जिससे वह मकान के पीछे से उतरकर भाग गया। चोर को भागता देख कॉलोनी के लोग भी उसके पीछे दौड़े और करीब एक किलोमीटर दौड़ भागते चोर को पकड़ लिया।

चोर को पकडऩे के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही एसआई लक्ष्मीनारायण गुर्जर तुरंत मौके पर पहुंचे। लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया सुरेश पुत्र छोटू मीणा निवासी भैरूबूल्या थाना बरोनी ने तिरुपति विहार कॉलोनी में गिर्राज सोनी के सूने के मकान में घुसकर बैट्री, दो आरओ, कूलर, पैंट शर्ट, शॉल, लोहे एल्यूमिनियम के टुकड़े 3 कट्टों में भरकर बाहर ले जाते समय पड़ोसी द्वारा देखने पर वापस मकान में चढ़ गया और पीछे की तरफ कूदकर भाग निकला, लेकिन कॉलोनी वासियों ने पीछा करते हुए पकड़ कर पुलिस को सूचना दी और पुलिस चोर को पकडकऱ थाने ले आई। इस मामले में गिर्राज सोनी ने थाने में मामला दर्ज करवाया हैं

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned