scriptकिसान खेत की रखवाली करने गया था, लौटा तो चार कंधों पर | The farmer went to guard the farm | Patrika News

किसान खेत की रखवाली करने गया था, लौटा तो चार कंधों पर

locationटोंकPublished: Aug 18, 2018 12:54:23 pm

Submitted by:

Kamal Bairwa

निवाई. मूण्डिया की डोबला वालों की ढाणी निवासी एक किसान की मौत हो गई। थाना प्रभारी रामजीलाल ने बताया कि नानगा मीणा अपने खेत पर रखवाली कर रहा था।

पुलिस

निवाई किसान की खेत पर रखवाली करने के दौरान मौत होने पर कार्रवाई करती पुलिस।

निवाई. मूण्डिया की डोबला वालों की ढाणी निवासी एक किसान की मौत हो गई। थाना प्रभारी रामजीलाल ने बताया कि नानगा (64) पुत्र पांचू मीणा निवासी डोबला की ढाणी अपने खेत पर रखवाली कर रहा था। इस दौरान अचानक उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसे सामुदायिक अस्पताल में लाने पर मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
ट्रक चालक की मौत
कौथून-लालसोट रोड पर तुर्किया पेट्रोल पंप के समीप एक ट्रक चालक की शुक्रवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस को शक है कि उसकी गांजे का अधिक सेवन करने से उसकी मौत हुई। दत्तवास पुलिस थाने के मालसिंह ने बताया कि ट्रक चालक राजवीर सिंह (48) पुत्र रतन सिंह निवासी बरोदा सदर आगरा मुंबई से पत्थर का पाउडर भरकर नोएडा जा रहा था। उसने रास्ते में गांजा पी लिया।
ट्रक के खलासी रमजानी पुत्र मुनीर खां निवासी राजोली फतेहपुर सीकरी जिला भरतपुर ने बताया कि राजवीर सिंह ने रास्ते में गांजा पी लिया था। उसने तुर्किया पेट्रोल पंप के समीप शौच जाने के लिए कहा। इससे ट्रक से नीचे नहीं उतरा गया तो खलासी ने गोद में लेकर उसको नीचे उतारा तथा वह अचेत हो गया। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने उसको राजकीय सामुदायिक अस्पताल लाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मरने की सूचना उसके परिजनों को दी। परिजन आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।
बीड़ी पीने से मना किया था, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

लाम्बाहरिसिंह. इंदोली गांव में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में कुछ लोगों ने प्रधानाचार्य के साथ मारपीट कर दी। प्रधानाचार्य ने उक्त लोगों को मंच के सामने बीड़ी पीने से मना किया था। इस नाराज लोग मंच पर पहुंच गए और प्रधानाचार्य के साथ मारपीट कर दी। इसका मामला लाम्बाहरिसिंह थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने 5 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी अर्जुन राम ने बताया कि इंदोली गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया जा रहा था। विद्यार्थी कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दे रहे थे।
इस दौरान मंच के सामने बैठा आरोपी इंदोली निवासी रतन लाल गुर्जर बीड़ी पी रहा था। प्रधानाचार्य रामूलाल जाट ने मना किया तो आरोपी ने कार्यक्रम बंद कराने की बात की। इससे प्रधानाचार्य ने मंच पर आकर धूम्रपान के दुष्प्रभाव बताना शुरू किया। इससे नाराज इंदोली निवासी कानाराम गुर्जर ने मंच पर प्रधानाचार्य से मारपीट कर दी। साथ ही अन्य आरोपी इंदोली निवासी रतन लाल, बालाराम, मुकेश, तुलसीराम गुर्जर भी मंच चढ़ गए और प्रधानाचार्य से मारपीट करना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें छुड़वाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो