scriptआग ऐसी कि जल गए सवा चार लाख | The fire burns like four and a quarter million | Patrika News

आग ऐसी कि जल गए सवा चार लाख

locationटोंकPublished: May 22, 2020 09:36:12 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

सहरी में लोगों ने दी सूचनाटोंक. शहर में जेल रोड स्थित एक खाद बीच की दुकान में गुरुवार रात आग लग गई। इससे दुकान में रखे चार लाख 20 हजार रुपए नकद समेत करीब तीन लाख रुपए के बीज व कीट नाशक जल गए। सूचना के बाद पहुंची दमकल तथा आस-पास के लोगों ने आग पर काबू पाया।

आग ऐसी कि जल गए सवा चार लाख

आग ऐसी कि जल गए सवा चार लाख

आग ऐसी कि जल गए सवा चार लाख
सहरी में लोगों ने दी सूचना
टोंक. शहर में जेल रोड स्थित एक खाद बीच की दुकान में गुरुवार रात आग लग गई। इससे दुकान में रखे चार लाख 20 हजार रुपए नकद समेत करीब तीन लाख रुपए के बीज व कीट नाशक जल गए। सूचना के बाद पहुंची दमकल तथा आस-पास के लोगों ने आग पर काबू पाया।
पुलिस ने बताया कि यह दुकान पालड़ा निवासी राजेन्द्र पहाडिय़ा की है। वह जेल रोड पर खाद बीज की दुकान लगाता है। अलसुबह करीब 3 बजे दुकान में आग लगी। दुकान के सामने के मकानों में लोग रमजान की सहरी के लिए उठे थे। उन्होंने दुकान में लगी आग की सूचना दुकान मालिक तथा पुलिस को दी। पुलिस तथा दमकल के पहुंचने से पहले ही आस-पास के लोगों ने आग पर नियंत्रण शुरू कर दिया, लेकिन आग भीषण होने से वे उस पर काबू नहीं कर पाए।
ऐसे में कुछ देर बाद पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि दुकान के गल्ले में चार लाख 20 हजार रुपए नकद रखे थे। वहीं इन दिनों फसलों के लिए दुकान में बीच व कीटनाशक भरा हुआ था। ये सब आग के चलते जल गया। आग का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। शोर्ट सर्किट के चलते आग से दुकान में रखा सामान जल गया।
बाड़ में लगी आग
सदर थाना क्षेत्र की पीली तलाई कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर बाड़ में आग लग गई। सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने आस-पास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।
पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। आग से किसी प्रकार की नुकसान नहीं हुआ, लेकिन क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो