पुलिस को देख तालाब में कूदे 6 जुआरी, थानाप्रभारी ने बचाई दो की जान

सार्वजनिक तालाब की पाळ पर जुआ खेल रहे आधा दर्जन जुआरी पुलिस को देखकर तालाब में कूद गए। इनमें से दो को थाना प्रभारी ने तालाब में कूदकर बाहर निकाला है।

By: pawan sharma

Published: 20 Sep 2021, 07:46 AM IST

पचेवर. थाना क्षेत्र के सांस गांव के सार्वजनिक तालाब की पाळ पर जुआ खेल रहे आधा दर्जन जुआरी पुलिस को देखकर तालाब में कूद गए। इनमें से दो को थाना प्रभारी ने तालाब में कूदकर बाहर निकाला है। इससे पहले थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने सांस गांव पहुंचकर जुआरियों को घेर लिया। पुलिस दल को देख 6 जुआरी तालाब में कूद गए।

इनमें 4 तैरकर तालाब के दूसरे छोर से निकल भागे। वहीं दो को तैरना नहीं आता था। ऐसे में वे डूबने लगे। इस पर उन्होंने थाना प्रभारी से जान बचाने की गुहार लगाई तो थाना प्रभारी ने वर्दी उतारकर तालाब में छलांग लगा दी और उन्हें बाहर निकाल लिया।


बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि सांस गांव निवासी राकेश सिंह पुत्र मनोहर सिंह व विश्राम गुर्जर पुत्र रामकिशन को गिरफ्तार कर उनके पास से 900 रुपए और ताश की 52 पत्ती जब्त की।

डूबने से विवाहिता की हुई मौत

मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत लावा ग्राम पंचायत के घासीपुरा गांव में रविवार को पशु चराने गई महिला का फार्म पौण्ड में पैर फिसल जाने से पानी में डूबने से विवाहिता की मौत हो गई। थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि घासीपुरा निवासी शांता (21)पत्नी जीतू बैरवा चरागाह में पशु चराने गई थी। जहां पर बने फार्म पौण्ड पर पशुओं को पानी पिलाने के लिए लेकर गई थी कि अचानक फार्म पौण्ड के किनारे की मिट्टी धंस गई।

शांता गहरे पानी में जा गिरी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी चरागाह में मौजूद अन्य लोगो ने पुलिस को दी तथा पुलिस ने मौके पर पहुचकर ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम में लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डिग्गी लाया गया, जहां पोस्टमार्टम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनो को सौंपा गया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned