scriptThe meeting held for the third time was also postponed | तीसरी बार हुई बैठक भी हुई स्थगित, दो घंटे इंतजार के बाद भी पूरा नहीं हो पाया कोरम | Patrika News

तीसरी बार हुई बैठक भी हुई स्थगित, दो घंटे इंतजार के बाद भी पूरा नहीं हो पाया कोरम

कोरम पूरा नहीं होने पर करीब दो घंटे इंतजार के बाद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक को प्रधान ने स्थगित कर दी।

 

टोंक

Published: June 02, 2022 12:42:58 pm

निवाई. पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक बुधवार को कोरम पूरा नहीं होने पर करीब दो घंटे इंतजार के बाद प्रधान रामावतार लांगडी ने स्थगित कर दी। 21 पंचायत समिति सदस्यों में से करीब 10 सदस्य ही बैठक में आए और उनमें से भी प्रधान सहित सात सदस्यों ने ही बैठक रजिस्टर में हस्ताक्षर किए अन्य सदस्यों के हस्ताक्षर नहीं करने से कोरम पूरा नहीं हुआ, जिस पर प्रधान तीसरी बार बैठक स्थगित कर दी।
तीसरी बार हुई बैठक भी हुई स्थगित, दो घंटे इंतजार के बाद भी पूरा नहीं हो पाया कोरम
तीसरी बार हुई बैठक भी हुई स्थगित, दो घंटे इंतजार के बाद भी पूरा नहीं हो पाया कोरम

अपने क्षेत्र के विकास कार्य नहीं होने की मांग को लेकर पंचायत समिति सदस्य मुरली मीणा, हनुमान मीणा, सियाराम शर्मा सहित अन्य सदस्यों ने बताया कि पंचायत समिति द्वारा विकास कार्यों के लिए प्रस्ताव तो ले लिए जाते है, लेकिन अति आवश्यक कार्यों पर वित्तीय स्वीकृति नहीं दी जाती, जिससे चार ग्राम पंचायतों में विकास कार्य नहीं हो पा रहे है।
विकास कार्य नहीं होने से क्षेत्र की जनता की हमें नाराजगी झेलनी पड़ती है। करीब में आए पंचायत समिति सदस्यों से विकास अधिकारी डॉ.सरोज ने अपने चैम्बर बैठाकर उनकी समस्याएं सुनी और पूर्णतया समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया।
बैठक स्थगित होने के बाद उपखंड अधिकारी त्रिलोकचंद मीणा से पंचायत समिति सदस्यों ने अलग से बैठक कर अपनी नाराजगी के कारण बताएं। उधर प्रधान रामावतार लांगडी ने बताया कि सभी पंचायत समिति सदस्यों को उनके क्षेत्र के विकास के लिए बिना भेदभाव और दलगत राजनीति उठकर 15 लाख रुपए से 30 लाख रुपए के विकास के लिए स्वीकृत कर दिए गए।
अधिकारियों को किया पाबंद
उपखंड अधिकारी त्रिलोकचंद मीणा ने पंचायत समिति की बैठक स्थगित होने के बाद बैठक में शामिल विभिन्न विभागोंं के अधिकारियों से आवश्यक कार्यों की प्रगति रिर्पोट लेकर अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए निर्देशित किया।
पंचायत समिति सदस्यों की सारी बातें सुन ली गई है और उनकी जायज बातों पूरा करवाने के लिए अलग से सदस्यों की बैठक कर बहुत जल्द गतिरोध को समाप्त करवा दिया जाएगा।
त्रिलोकचंद मीणा, उपखंड अधिकारी, निवाई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: वडोदरा में आधी रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई थी मुलाकात, सुबह पहुंचे गुवाहाटीMaharashtra Political Crisis: शिंदे गुट के दीपक केसरक का बड़ा बयान, कहा- हमें डिसक्वालीफिकेशन की दी जा रही हैं धमकीMaharashtra Politics Crisis: शिवसेना की कार्यकारिणी बैठक खत्म, जानें कौन-कौन से प्रस्ताव हुए पारितBy-Elections 2022: तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजे आजTeesta Setalvad detained: तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात ATS ने लिया हिरासत में, विदेशी फंडिंग पर होगी पूछताछजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगकर्नाटक में पुजारियों ने मंदिर के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट, ठगे 20 करोड़ रुपएAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.