बाइक से 1 लाख 61 हजार रुपए का बैग ले भागा बदमाश

उपखण्ड मुख्यालय पर कृषि उपज मण्डी समिति की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग पर दिनदहाड़े बाइक पर टंगा 1 लाख 61 हजार रुपयों से भरा बैग अज्ञात चोर लेकर कर भाग गया।

By: pawan sharma

Published: 10 Sep 2021, 04:42 PM IST

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर कृषि उपज मण्डी समिति की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग पर दिनदहाड़े बाइक पर टंगा 1 लाख 61 हजार रुपयों से भरा बैग अज्ञात चोर लेकर कर भाग गया।


थाना प्रभारी कैलाश कुमार विश्नोई ने बताया कि बदरीपुरा नारेडा निवासी पोलूराम साहु दी सेन्ट्रल कॉपरेटिव बैंक से 96 हजार रुपए लेकर कृषि उपज मण्डी समिति में एक आढ़तिया की दुकान पर पहुुंचा, जहां से 65 हजार रुपए और लेकर वापस अपने गांव की लौट रहा था।

इस दौरान मण्डी से व्यास सर्कल की ओर जाते समय रास्ते में रुक कर कर रुपयों से भरा बैग बाइक पर छोडकर लघुशंका करने चला गया। इस दौरान एक युवक ने बाइक पर टंगे बैग को लेकर मौके से फरार हो गया, जिसकी सूचना पोलूराम ने तत्काल पुलिस थाने में दी।

इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यास सर्कल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, जिसमें एक युवक मोटर साइकिल से बैग उतारकर भागता नजर आया। इस पर पुलिस ने फुटेज के आधार पर तत्काल युवक की तलाश शुरु की।

अवैध देशी शराब के साथ एक गिरफ्तार
पचेवर. थाना क्षेत्र से पुलिस ने अवैध देशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी नरेन्द्र सिंह ने बताया अवैध देशी शराब के साथ आरोपी रामजीलाल कुमावत पुत्र नोरत निवासी नगर को गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने बताया कि गश्त के दौरान भोजलाई ढाणी के पास एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में जाता दिखाई दिया।


पुलिस की गाड़ी को दूर से देखकर आरोपी भागने लगा। पुलिस ने आरोपी को पीछा करके पकड़ लिया,जिसके कब्जे से पुलिस ने 52 पव्वे देशी शराब के बरामद किए है। इस संबंध में पूछताछ करने पर संतोषप्रद जवाब नहीं दिया,जिसके बाद पुलिस ने अवैध देशी शराब के साथ आरोपी रामजीलाल को गिरफ्तार कर लिया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned