scriptनवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान कर बोले विधायक बैरवा, पीपलू में विकास किया तो निवाई वालों में होने लगी हैं चिढ़ | The MLA honored the newly elected sarpanches | Patrika News

नवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान कर बोले विधायक बैरवा, पीपलू में विकास किया तो निवाई वालों में होने लगी हैं चिढ़

locationटोंकPublished: Jan 27, 2020 05:20:23 pm

Submitted by:

pawan sharma

नवनिर्वाचित सरपंचों के सम्मान समारोह में विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि पीपलू में इतना विकास करवा दिया हैं कि अब निवाई वाले चिढऩे लगे हैं लेकिन वह विकास की दृष्टि से पिछड़े पीपलू को आगे लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

नवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान कर बोले विधायक बैरवा, पीपलू में विकास किया तो निवाई वालों में होने लगी हैं चिढ़

नवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान कर बोले विधायक बैरवा, पीपलू में विकास किया तो निवाई वालों में होने लगी हैं चिढ़

पीपलू (रा.क.)। पीपलू-निवाई विधायक प्रशांत बैरवा ने गणतंत्र दिवस समारोह के बाद निजी कॉलेज परिसर में पीपलू के नवनिर्वाचित सरपंच एवं वार्ड पंचों तथा क्षेत्र के अन्य उपस्थित नवनिर्वाचित सरपंचों का सम्मान किया। विधायक ने सभी को माला, साफा एवं शॉल पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि हर व्यक्ति अपने क्षेत्र का विकास कराएं। मेरे स्तर पर जो भी विकास के लिए मदद की जरुरत होगी उसे वह पूरी करेंगे।
उनके विधायक निर्वाचित होने के बाद क्षेत्र की कई बड़ी उम्मीदों को उन्होंने पूरा किया हैं। जिनमें पीपलू में पंचायत समिति, कन्या महाविद्यालय, झिराना गौण मंडी के लिए 50 लाख रुपए के प्रमुख कार्य शामिल हैं। विधायक ने कहा कि पीपलू में इतना विकास करवा दिया हैं कि अब निवाई वाले चिढऩे लगे हैं लेकिन वह विकास की दृष्टि से पिछड़े पीपलू को आगे लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
इस दौरान पीपलू में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सैनी विकास समाज संस्थान के अध्यक्ष की पुत्रवधु कविता रामबिलास सैनी के सरपंच निर्वाचित होने पर स्वागत सम्मान किया गया। साथ ही निर्वाचित वार्ड पंचों का सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम में बोरखंडीकलां सरपंच रामलाल मीणा, प्यावड़ी सरपंच सुगना देवी बैरवा, डारडातुर्की सरपंच अब्दुल करीम, निम्हेड़ा सरपंच तुलसीराम गुर्जर, काशीपुरा सरपंच पूर्णिमा मीणा, पासरोटिया सरपंच शंकरलाल सैनी आदि का सम्मान किया गया।
विधायक ने कहा कि जल्द ही सभी नवनिर्वाचित सरपंचों के स्वागत सम्मान का एक कार्यक्रम अलग से रखा जाएगा। इस मौके नगरपालिका निवाई नेता प्रतिपक्ष राजकुमार करणानी, पीपलू ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामगोपाल मीणा, क्रय विक्रय सहकारी समिति टोंक चेयरमेन रहे छीतरलाल चौधरी, ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता रामबक्ष मीणा, पूर्व सरपंच हीरालाल साहू, घासीलाल चौधरी, रतनलाल चौधरी, एडवोकेट ओमप्रकाश चौधरी, कमलेश हरिपुरा, एड. विवेक चौधरी, रामचंद्र नायक, सत्यनारायण गुजर्र, सलीम देशवाली, राहुल गजवानिया, आशाराम गुर्जर, श्रीराज साहू, रामबिलास सैनी, राजाराम अजमेरा आदि मौजूद रहे।
20 विद्यालयों में आईसीटी लैब व फर्नीचर दिया
विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि विधायक कोष से पीपलू क्षेत्र के 20 विद्यालयों में आईसीटी लैब व 20 विद्यालयों में फर्नीचर के लिए बजट दिया हैं। वह क्षेत्र के शिक्षा के स्तर को आगे बढ़ाना चाहते हैं।
दमकल, मुंसिफ कोर्ट, टोंक-फागी स्टेट हाइवे भी जल्द
विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि आने वाले समय में पीपलू में दमकल की मांग हैं जो भी पूरी की जाएगी। वहीं मुंसिफ कोर्ट भी खुलवाया जाएगा। इसके अलावा टोंक से फागी वाया पीपलू, कठमाणा, समेलिया मार्ग को स्टेट हाइवे घोषित करवाएंगे। जिसको लेकर वह उपमुख्यमंत्री व मुख्यमंत्री से वार्ता कर चुके हैं। सरकार के स्तर पर उन्हें आश्वासित किया हैं। ऐसे में जल्द ही यह मांगे भी पूरी हो जाएगी।
महीने में एक बार करेंगे जनसुनवाई
विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि क्षेत्र के हर कार्यक्रम में जब भी बुलाया जाएगा वह हमेशा तैयार रहेंगे। पहले 10 महीने उनको कोई बजट नहीं मिला तो आने में डर लगता था। जनता कहीं कपड़े नहीं फाड़ दें। ऐसे में बजट मिल गया। जो भी क्षेत्र के लोगों की जरुरतें हैं उन्हें समय-समय पर पूरा किया जाएगा। साथ ही महीने में एक बार पीपलू में पहुंचकर सभी अधिकारियों के साथ बैठकर लोगों की जनसमस्याएं सुनेंगे तथा समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण हो को लेकर प्रयास करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो