मंदिर का पुजारी निकला कोरोना पॉजिटिव, मोहल्ले के साथ बेरिकेड्स लगाकर मंदिर को भी किया सील

मंदिर का पुजारी निकला कोरोना पॉजिटिव, मोहल्ले के साथ बेरिकेड्स लगाकर मंदिर को भी किया सील

 

By: pawan sharma

Published: 30 Aug 2020, 09:05 PM IST

टोंक. जिले में रविवार को भी १० कोरोना पॉजिटिव आए है। ऐसे में अब कुल पॉजिटिव की संख्या ७२८ हो गई है। रविवार को नगरफोर्ट, टोडारायसिंह, पुरानी टोंक, छावनी, अमीरगंज, सुभाष बाजार, सिविल लाइन में दो, ललवाड़ी, बंगाली कॉलोनी देवली, देवडाबास तथा मालपुरा में पॉजिटिव आए हैं।

पॉजिटिव आने से मचा हडक़ंप
नगरफोर्ट. कस्बे में रविवार को राजा मुचकंदेश्वर महादेव मंदिर पुजारी के कोरोना पॉजिटिव निकलने से प्रशासन सहित कस्बे में हडक़ंप मच गया। मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने करीब एक दर्जन लोगों को चिह्नित कर होम आइसोलेट किया है।

नगरफोर्ट राजकीय प्राथमिक अस्पताल के डॉक्टर राजीव मीणा ने बताया कि कस्बे के हथाई मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय मंदिर पुजारी की तबीयत बिगडऩे पर परिजन चार दिन पहले अस्पताल लेकर आए थे जिसे खांसी, जुकाम हो रही थी। सेम्पल भेजा तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रशासन ने मोहल्ले को बेरिकेड्स लगाकर सील कर दिया। साथ महादेव मंदिर को भी सील किया गया। थानाधिकारी सलीम खान ने मोहलेवासियों को होम आइसोलेट रहने की हिदायत दी।

75 लोगों के नमूने लिए
बनेठा. बनेठा उपतहसील मुख्यालय पर शुक्रवार को सात लोग पॉजीटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार को कोरोना जांच के लिए ७५ नमूने लिए। वहीं ग्राम पंचायत बनेठा के तत्वावधान में संक्रमण की रोकथाम को लेकर सोडियम हाईपो क्लोराइड का छिडक़ाव कराया गया।

एक पॉजिटिव पाया
मालपुरा. स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी की गई जिले की कोरोना पॉजिटिव सूची में मालपुरा का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया लेकिन सूची में पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति का नाम व मोबाइल नंबर या अन्य कोई पता नहीं होने से स्थानीय चिकित्सा अधिकारियों को पॉजिटिव के परिवार को तलाशने में लगे रहे।

Corona virus
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned