scriptहत्या का दूसरा आरोपित भी बाइक सहित हुआ गिरफ्तार, रिमाण्ड के बाद न्यायालय ने भेजा जेल | The second accused of murder was also arrested | Patrika News

हत्या का दूसरा आरोपित भी बाइक सहित हुआ गिरफ्तार, रिमाण्ड के बाद न्यायालय ने भेजा जेल

locationटोंकPublished: Oct 13, 2018 10:52:30 am

Submitted by:

pawan sharma

दोनों आरोपियों समेत अन्य ने लकडिय़ों व हथियारों से राजकोट निवासी मुकेश मीणा पर हमला कर दिया था।
 

the-second-accused-of-murder-was-also-arrested

वृद्ध की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया।

बंथली. दूनी थाना क्षेत्र के राजकोट गावं में गत दिनों वृद्ध की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को एक दिन के रिमाण्ड के बाद शुक्रवार को पुलिस ने दूनी न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी से हत्या के दौरान उपयोग में ली गई बाइक भी बरामद कर ली।
थानाप्रभारी दिनेशकुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी देवपुरा थाना हिण्डौली जिला बूंदी निवासी घनश्याम पुत्र जोधा मीणा है। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने पहले आरोपी राजकोट निवासी रामराज पुत्र राधाकिशन मीणा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा था।
उल्लेखनीय है कि गत 9 सितम्बर की शाम दोनों आरोपियों समेत अन्य ने लकडिय़ों व हथियारों से राजकोट निवासी मुकेश मीणा पर हमला कर दिया था। बचाव में आए मुकेश के दादा अम्बालाल पुत्र रोडूलाल मीणा पर भी घायल हो गए थे।
बाद में चिकित्सक ने दूनी व बाद में जयपुर रैफर कर दिया दिया। जहां अम्बालाल की मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। उन्होंने बताया कि मामले में अभी पुलिस की ओर से जांच की जा रही है।

अतिक्रमण हटवाने की गुहार

पीपलू. कस्बे के डाक बगले से ग्राम मोहनाबाद में जाने वाले आम रास्ते पर अतिक्रमण से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण प्रधान चौधरी, सुरज, कवरपाल गुर्जर समेत अन्य गामीणों ने बताया कि पीपलू से मोहनाबाद जाने वाले रास्ते पर दस वर्ष पहले डामरीकरण के लिए ग्रेवल सडक़ बनाई गई।
ग्रामीणों ने बताया की इस रास्ते से मोहनाबाद के लिए कम दुरी पड़ती है। किसानों को अपने खेत में बुवाई करने के लिए मोहनाबाद ग्राम में से होकर आना पड़ता है।

ग्रेवल सडक़ पर लोगों ने कब्जा कर तारबन्दी कर रास्ते की जमीन पर कास्त कर रहे है। जबकि ग्रामीणों ने न्याय आपके द्वार शिविर में ज्ञापन भी दिया गया व कई बार जनप्रतिनिधियो को भी कई बार अवगत करा चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो