चोर गिरोह का दूसरा शातिर आरोपी रिमाण्ड पर

चोर गिरोह का दूसरा शातिर आरोपी रिमाण्ड पर

By: pawan sharma

Updated: 20 Nov 2020, 05:00 PM IST

दूनी. अजमेर, टोंक एवं भीलवाड़ा जिले में सक्रिय चोर गिरोह के गिरफ्तार शातिर दूसरे आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को दूनी न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उसे एक दिन रिमाण्ड पर पुलिस को सौंप दिया। वहीं गिरोह के एक अन्य आरोपी को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर पांच दिन के रिमाण्ड पर पुछताछ कर सोने की झुमकियां बरामद कर जेल भेज चुकी है। साथ ही पुलिस फरार अन्य आधा दर्जन से अधिक आरोपी की तलाश जगह-जगह दबिश दे रही है।

दूनी थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजमहल निवासी खजूरिया उर्फ नरेश पुत्र ओमप्रकाश कंजर है। उन्होंने बताया कि गत दिनों उक्त चोर गिरोह के आरोपी कुराडिय़ा थाना जहाजपुर जिला भीलवाड़ा हाल कंजर बस्ती राजमहल थाना दूनी निवासी शरीफ मोहम्मद पीनारा के पकड़े जाने के बाद रिमाण्ड अवधि में अपने साथियों के साथ दूनी, कालानाड़ा-कैकड़ी मार्ग, देवली, दौलता मोड़, बीसलपुर-टोड़ारायसिंह मार्ग, पनवाड़ मोड़, सरोली-नयागावं राजमार्ग, नेगडिय़ा चौराहा से चोरी करना स्वीकार करने के साथ ही सोनवा (टोंक), शिवदासपुरा (जयपुर), किशनगढ़ (अजमेर) व जोगणियां (भीलवाड़ा) टोल नाके पर वाहन खड़ेकर सो रहे डेढ़ दर्जन से अधिक चालक-मालिकों की जेब काटने की घटनाएं स्वीकार की थी, साथ फरार आरोपी की गिरफ्तारी के बाद कई जिलों की अन्य वारदातों के खुलने की संभावना है।


पिकअप में रखे 89 हजार रुपए का बैग पार

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर जयपुर रोड पर सावरकर तिराहे पर खड़े एक दूध वाहन के चालक सीट पर रखे 89 हजार रुपए का बैग अज्ञात बाइक सवार लेकर फरार हो गए।थाना प्रभारी गोपाल सिंह नाथावत ने बताया कि सुखलाल पुत्र कल्याणमल जाट निवासी अराई जिला अजमेर ने मामला दर्ज कराया कि वह दूध विक्रय कर राशि संकलन का काम करता है। मंगलवार को दिन भर राशि एकत्रित कर अपने पिकअप वाहन को सावरकर तिराहे पर खड़ा कर रखा था।

चालक की सीट पर रखे बैग में दूध विक्रय से एकत्रित राशि 89 हजार रुपए रखे थे। पिकअप चालक भगवान सिंह वाहन से नीचे उतर कर किसी से बातचित कर रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर दो जने आए और सीट पर रखे बैग को लेकर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि तिराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखने पर पता चलता है कि गुजरात नम्बर की एक पल्सर मोटरसाइकिल पर तीन जने आते है। इनमें से दो जने पिकअप की खिडक़ी खोलकर बैग ले जाते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned