scriptविभिन्न मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन | The various demands handed over to District Collector memo | Patrika News

विभिन्न मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

locationटोंकPublished: Feb 22, 2020 08:07:34 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

विधायक प्रत्याशी रहे रामसहाय वर्मा के नेतृत्व में भाजपा देहात मंडल नटवाड़ा ने जिला कलेक्टर को विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा हैं।

विभिन्न मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विभिन्न मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

टोंक. विधायक प्रत्याशी रहे रामसहाय वर्मा के नेतृत्व में भाजपा देहात मंडल नटवाड़ा ने जिला कलेक्टर को विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा हैं। ज्ञापन में पिछले दिनों निवाई में बजरी के ट्रक से हुए हादसें में मृतकों की सहायता करने वालों को जबरन राजनैतिक द्वेषता के चलते प्रकरणों उलझाकर जेल भेजे गए लोगों को जमानत दिलवाने तथा दर्ज मुकदमों को वापस लेने व अवैध बजरी खनन रोकने की मांग की गई हैं।
ज्ञापन में बताया कि निवाई बायपास पर 12 फरवरी को हुए हादसें में पीडि़तों को सहायता दिलाने की मांग करने वालों को पुलिस व प्रशासन ने अपनी निष्क्रियता को छुपाने व व्यक्तिगत स्वार्थ के कारण धरपकड़ करते हुए थाने में बंद कर दिया। जिनकी 8 दिन से अधिक समय गुजरने के बाद भी जमानत नहीं हो पा रही हैं। जो लोकतंत्र पर प्रश्नचिह्न लगाने वाला कृत्य है। ज्ञापन में इस मामले जिला कलेक्टर से ठोस एवं उचित कार्रवाई की मांग की गई हैं।
वहीं रोडवेज निगम की लापरवाही के चलते निवाई बसस्टैंड पर रोडवेज बसों के नहीं आने तथा सीधे बायपास गुजर जाने की भी समस्या के समाधान की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में देहात मंडल अध्यक्ष दयाराम जाट, संजय शर्मा, बाबूलाल, केदार चौधरी, हनुमान गुर्जर आदि शामिल हैं।
कर्मचारी 27 को देंगे धरना, कलक्टर को दी सूचना
टोंक. विभिन्न मांगों को लेकर अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ की ओर से एक दिवसीय धरना 27 फरवरी को टोंक में घंटाघर के समीप दिया जाएगा। इसको लेकर कर्मचारियों के प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को ही मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को धरना देने की सूचना लिखित नोटिस पत्र के रूप में दी।
महासंघ के जिला महामंत्री सज्जन सिंह ने बताया कि सरकार की ओर से कर्मचारियों की मांगों का निस्तारण नहीं किया जा रहा है। इसके चलते कर्मचारियों में नाराजगी है। ऐसे में वे धरना देकर सरकार के प्रति नाराजगी व्यक्त करेंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष रूपनारायण चौधरी, लादूराम चौधरी, महावीरप्रसाद, मुरलीधर शर्मा, हंसराज चौधरी, रामकिशन आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो