सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार

By: pawan sharma

Published: 23 Aug 2020, 08:55 AM IST

देवली. शहर के कोटा रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में पिछले दिनों लूट की नियत से की गई तोडफ़ोड़ की वारदात तथा अजमेर जिले के सावर में गत 20 अगस्त को हुई एटीएम, बैंक में लूट के प्रयास की घटना के आरोपी एक ही सामने आए है। इसका खुलासा सावर बैंक वारदात के सीसीटीवी फुटेज में हुआ है। वहीं वारदात को लेकर देवली थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह शनिवार को सावर गए तथा आरोपियों के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई है।

थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि देवली के एटीएम की वारदात का समय रात 11 से साढ़े 11 बजे के बीच था। यहीं समय सावर में हुई वारदात के दौरान सीसीटीवी में कैद हुआ। सावर स्थित एसबीआई बैंक में हुई वारदात में भी देवली की वारदात की भांति दो आरोपी सामने आएं है। इनमें से एक ने यहां की भांति मुंह पर दुपट्टा बांधे हुए था। साथ में उसका साथी युवक भी फुटेज में वारदात में शामिल दिखाई दिया।

गौरतलब है कि उक्त वारदात गत 20 अगस्त की रात हुई थी। जहां केकड़ी रोड स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम व बैंक में लूटेरों ने वारदात करने का प्रयास किया, लेकिन वहां पर भी आरोपी अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सके। ऐसे में अब देवली व सावर पुलिस मिलकर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है

प्रशासन ने काटे चालान, वसूले 17 हजार रुपए
निवाई.कोरोना महामारी में केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी की पालना नहीं करने वालों के विरुद्ध शनिवार को शहर के विभिन्न बाजारों व सार्वजनिक स्थानों पर उपखंड अधिकारी रूबी अंसार के नेतृत्व में 16 जनों के विरुद्ध कार्यवाही कर करीब 13 हजार रुपए के चालान काटे गए। प्रशासन की टीम को देखकर दुकानादारों ने आनन फ ानन में मास्क लगाए।

कार्यवाही के दौरान नायब तहसीलदार गरिमा शर्मा, अधिशासी अधिकारी चन्द्रकला वर्मा, कस्बा पटवारी जितेंद्र बैरवा सहित नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद थे। विकास अधिकारी डॉ.सरोज बैरवा ने बताया कि शनिवार को पंचायत समिति प्रशासन द्वारा झिलाय व ढाणी जगुलपुरा में 16 जनों के विरुद्ध कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर 3700 रुपए का जुर्माना कर चालान काटे गए।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned