सूने मकान में चोरी

कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर स्थित सूने मकान से सोमवार रात चोर एलईडी ले गए। इसकी जानकारी

By: मुकेश शर्मा

Published: 19 Apr 2016, 11:28 PM IST

टोंक।कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर स्थित सूने मकान से सोमवार रात चोर एलईडी ले गए। इसकी जानकारी पड़ोसियों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि मकान सेवानिवृत्त शिक्षिका सुशीला शर्मा का है। उसके पुत्र अजय व पवन जयपुर में रहकर नौकरी करते हैं। वह दो दिन पहले रिश्तेदारों के यहां कोटा गई थी। मकान के एक कमरे में विद्यार्थी रहते हैं। वे भी सोमवार को किसी शादी में चले गए। पीछे से मकान सूना था। रात को चोर विद्यार्थियों वाले कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अंदर के कमरों में रखी आलमारी के सामान को बिखेर दिया। इसमें कुछ नहीं मिला तो वे टेबल पर रखी एलईडी को ले गए। सुबह आस-पास के लोगों ने चोरी की सूचना दी।

दानपात्र भी नहीं छोड़ा  

देवीखेड़ा गांव स्थित भगवान देवरानारायण मन्दिर में लगे दानपात्र का ताला तोड़कर सोमवार रात चोर हजारों की नकदी ले गए। मन्दिर के पुजारी रामदेव गुर्जर ने बताया कि दानपात्र मन्दिर के बरामदे में रखा था। वारदात की जानकारी सुबह पूजा करने आने पर लगी। सूचना पर पहुंची दूनी थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मन्दिर निर्माण समिति के सदस्यों व ग्रामीणों के अनुसार मन्दिर का दानपात्र चार माह से नहीं खोला

गया था। माना जा रहा है कि गत दिनों नवरात्र के चलते मन्दिर में दान की राशि में बढ़ोतरी हुई थी। मन्दिर पुजारी सोमवार रात परिवार सहित किसी शादी समारोह में शामिल होने गए थे। आशंका जताई कि इन सबकी जानकारी चोर को थी। इससे सोमवार रात मौका देखकर उसने वारदात को अंजाम दिया। देवीखेड़ा गांव के मन्दिर में चोरी की यह पहली वारदात है।
मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned