गांव में तीन जगह हुई चोरी की वारदात

रिजोदा गांव के तीन स्थानों पर शनिवार रात चोरी की वारदात हुई। चोर रामकिशन बैरवा के मकान की सीमेंट की जाली तोडकऱ अन्दर घुसे और सामान ले गए।

By: pawan sharma

Published: 12 Jul 2021, 07:15 PM IST

अलीगढ़. क्षेत्र के रिजोदा गांव के तीन स्थानों पर शनिवार रात चोरी की वारदात हुई। चोर रामकिशन बैरवा के मकान की सीमेंट की जाली तोडकऱ अन्दर घुसे और सामान ले गए। इसी रात रामप्रसाद मीना की केबिन का ताला तोडकऱ गल्ले में रखी राशि और सामान ले गए। संपत लाल मीणा की मोटरसाइकिल के कुछ पुर्जे व पेट्रोल निकाल कर ले गए।

एक ही रात में चोरों ने तीन घटनाओं को अंजाम देने से ग्रामीणों में नाराजगी है। सुबह चोरी की सूचना ग्रामीणों की ओर से मिलने के बाद सरपंच महेंद्र प्रताप मीणा ने पुलिस चौकी पचाला इंचार्ज को सूचना दी लेकिन एक भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। इधर अलीगढ़ थाना क्षेत्र में हो रही चोरियों से ग्रामीणों में नाराजगी है। उनका कहना कि गत वर्ष से लगातार चोरियां हो रही है। पुलिस ने एक भी मामले का खुलासा नहीं किया है।

मोटरसाइकिल और गैस सिलेंडर ले गए चोर
टोंक. शहर के अस्तल रोड स्थित महावर कॉलोनी से शनिवार रात चोर मोटरसाइकिल और गैस सिलेंडर चोरी कर ले गए। वहीं एक मकान में चोरी का प्रयास किया गया। पुरानी टोंक थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया है। पुलिस ने बताया कि आकाश महावर की घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल की चोर ले गए। इसके बाद चोरों ने अशोक महावर के मकान की कुंदी तोड़ी और गैस सिलेंडर ले गए। चोरों ने समीप के एक मकान में ताला तोड़ा, लेकिन किसी के आने की आहट सुनकर चोर भाग गए।

वांछित आरोपी गिरफ्तार
दूनी. घाड़ थाना पुलिस ने दूनी एमजेएम न्यायालय के आदेशों की पालना कर दो सालों से फरार चल रहे वांछित आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी भंवरलाल मीणा ने बताया की आरोपी झालरा थाना उनियारा निवासी प्रेमलाल पुत्र जगदीश मीणा है। उन्होंने बताया की दूनी एमजेएम न्यायालय के जारी वारन्ट के बाद कांस्टेबल अभिषेक एवं शंकरलाल ने आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर गिरफ्तार कर लिया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned