scriptतेजाजी के दानपात्र पर चोरों ने चौथी बार हाथ साफ किया | Theft took place for the fourth time in Tejaji's temple | Patrika News

तेजाजी के दानपात्र पर चोरों ने चौथी बार हाथ साफ किया

locationटोंकPublished: Sep 19, 2021 03:14:54 pm

Submitted by:

pawan sharma

तेजाजी के मंदिर में दानपात्र पर रात्रि में चोर चौथी बार हाथ साफ कर गए और उसमें रखी कुछ नकदी को ले गए।

तेजाजी के दानपात्र पर चोरों ने चौथी बार हाथ साफ किया

तेजाजी के दानपात्र पर चोरों ने चौथी बार हाथ साफ किया

पलाई. कस्बे में तेजाजी के मंदिर में दानपात्र पर रात्रि में चोर चौथी बार हाथ साफ कर गए और उसमें रखी कुछ नकदी को ले गए। अलसुबह जब पुजारी सेवा करने के लिए मन्दिर पहुंचा तो वहां पर दान पेटी का ताला टुटा हुआ मिला। बाद में पुजारी ने समिति के पदाधिकारियों को चोरी होने की सूचना दी। समिति द्वारा वारदात की सूचना उनियारा थाना पुलिस को दी गई।
सूचना पर हेड कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और संबंधित जानकारियां जुटाई। इधर वीर तेजाजी सेवा समिति अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन एवं प्रचार मंत्री भगवान माली ने बताया कि चोरों द्वारा तेजाजीके दान पात्र के ताले तोडऩे की चौथी बार वारदात हो चुकी है।
समिति पदाधिकारियों नेे एक दिन पूर्व तेजा दशमी की संध्या पर समिति द्वारा दान पात्र खोलकर नकदी निकाल ली गई थी। थानाधिकारी राधाकिशन मीणा का कहना है कि समिति के पदाधिकारियों के द्वारा रिपार्ट दी गई है। मामले की जांच शुरू है।


तीन गिरफ्तार, जीप जब्त
निवाई. कौथून-लालसोट पर स्थित दत्तवास मोड़ के समीप झगड़ा कर शांति भंग करने के आरोप मेंं पुलिस ने तीन जनों गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अरविंद लक्षकार ने बताया कि शुक्रवार रात को दत्तवास मोड़ के पास आपस में विवाद व झगड़ा करने की ग्रामीणों ने सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंच कर अशोक पुत्र रामजीलाल मीणा निवासी लाडपुरा लालसोट, रामस्वरूप पुत्र देवालाल मीणा बाढ़ प्रेमपुरा रामगढ़ पचवारा और रामखिलाड़ी पुत्र रामबिलास मीणा निवासी देवली लालसोट को शांति भंग में गिरफ्तार कर इनसे जीप भी जब्त की है। तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो