scriptचोर बेखौफ, आमजन परेशान | Thief unaware, common man upset | Patrika News

चोर बेखौफ, आमजन परेशान

locationटोंकPublished: Jul 12, 2020 04:35:39 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

ठेके से सवा तीन लाख की शराब पारकुलर व डीफ्रीज भी ले गएसिरस. कस्बे में शुक्रवार रात शराब ठेके के शटर के ताला तोड़ कर चोर करीब तीन लाख तैंतीस हजार कीमत की शराब के कर्टन व 20 हजार की नगद राशि चुरा ले गए। चोरी का पता सुबह शटर खुला मिलने पर लगा।

चोर बेखौफ, आमजन परेशान

चोर बेखौफ, आमजन परेशान

चोर बेखौफ, आमजन परेशान
ठेके से सवा तीन लाख की शराब पार
कुलर व डीफ्रीज भी ले गए
सिरस. कस्बे में शुक्रवार रात शराब ठेके के शटर के ताला तोड़ कर चोर करीब तीन लाख तैंतीस हजार कीमत की शराब के कर्टन व 20 हजार की नगद राशि चुरा ले गए। चोरी का पता सुबह शटर खुला मिलने पर लगा।
शराब ठेके के सेल्समैन रतन लाल व हेमराज मीणा ने बताया कि शाम सात बजे दुकान शटर के ताले लगा कर घर चले गए थे। शनिवार सुबह रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने दुकान का शटर खुला होने की सूचना दी। चोरों ने शराब ठेके के शटर के ताले तोड़ कर उसमें रखे शराब के कर्टन व 20 हजार की नगद राशि के साथ एक कुलर, डीफ्रीज भी चुरा लिया।
ठेके में चोरी की सूचना बरोनी थानाधिकारी शिवजी लाल गुर्जर, सिरस पुलिस चौकी इंजार्च हनुमान प्रसाद मीणा ने मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए। लोगों ने बताया कि सिरस चौकी पर एक एएसआई, हेड कांस्टेबल सहित तीन पुलिस कांस्टेबल के पद सृजित है।
वर्तमान में चौकी पर मात्र एक हेड कांसटेबल को डिग्गी पुलिस थाने से प्रतिनियुक्ति पर लगा रखा है, जिससे आपराधिक गतिविधियों पर रोक नहीं लग पा रही है


एक मकान में चोरी, दो मकानों के तोड़े ताले
मालपुरा. शहर के वार्ड नंबर 23 के पास स्थित गुर्जर ढाणी में बीती रात चोरों ने तीन मकानों में चोरी का प्रयास किया, लेकिन एक मकान में ही चोरी करने में सफल हो पाए ।
ढाणी वासियों ने शक के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस को सौंपा । जानकारी अनुसार गुर्जरों की ढाणी में गोविंद स्वामी के मकान में चोर पायजेब, सोने के टॉपिस एवं 5 हजार चुरा ले गए। वही सत्यनारायण तिवाड़ी व रामप्रसाद शर्मा के मकानों में ताले तोड़े लेकिन जाग हो जाने के चलते चोर मौके से फरार हो गए।
वहीं चोरी के मामले में गोविंद स्वामी ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया पुलिस हिरासत में लिए युवक से पूछताछ कर रही है ।


टायर पक्चर की दुकान में चोरी
टोडारायसिंह. उपखण्ड के भासू गांव में शुक्रवार देर रात चोरों ने टायर पंक्चर की दुकान का ताला तोड़कर भीतर रखे टायर, ट्यूब व पंक्चर निकालने का सामान चोरी कर ले गए।
हैड कॉन्स्टेबल रामकिशन चौधरी ने बताया कि चोरी की वारदात टोडारायसिंह निवासी मनोहर रहमान कुरैशी की भासू स्थित टायर पंक्चर की दुकान में हुई। दुकान से करीब 50 बाइक ट्यूब, 10 टायर, 6 ट्रैक्टर ट्यूब, दो जैक व औजार गायब मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो