एक ही रात में चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़े, नकदी व सामान हुआ चोरी

एक ही रात में चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़े, नकदी व सामान हुआ चोरी

 

By: pawan sharma

Published: 12 Jan 2021, 09:12 PM IST

टोंक. जिला मुख्यालय पर कोतवाली क्षेत्र के बहीर में चोरों ने सोमवार रात को पांच दूकानों के ताले तोड़ कर नकदी व सामान चुरा ले गए। सुबह दूकान खोलने आए दुकानदारों को ताले टूटे मिलने पर चोरी की वारदात का पता लगा।
चोरी वारदात से क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त है। चोरों ने बहीर चौराहा पर आशियाना होटल के ताले तोड़ करके चार आटे के कट्टे तथा 2 हजार रुपए ले गए।

इसी प्रकार रईस मियां की चाय की दुकान का ताला तोड़ कर गल्ले में रखे करीबन एक हजार रुपए की नगदी चुरा करके ले गए। वहीं होटल से सटे प्यारे पहलवान की दुकान से मालिश के तेल के दो डिब्बे, लेप का डिब्बा व 2 हजार रुपए चुरा करके ले गए। क्षेत्र के ईदगाह के सामने ई-मित्र की दूकान का ताला तोड़ कर वहां रखा कलर प्रिंटर चोरी करके ले गए।

इसी प्रकार इसी के पास स्थित अन्य एक दूकान भी ताला तोड़ा गया, लेकिन दुसरा ताला नहीं टूट पाया। इस कारण चोरी होने से बच गई। शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी की घटनाओं का जायजा ले जांच शुरू कर दी है। एक ही रात में बहीर में पांच दुकानों के ताले तोड करके नगदी व सामान चोरी की घटना से लोगो मे रोष व्याप्त है।

एक लाख 15 हजार रुपयों से भरा थैला चोरी

टोंक. मेहंदवास में किसी को भुगतान करने आए युवक का रुपयों से भरा थैला अज्ञात युवक उठा ले भागे। पीडि़त चमनपुरा निवासी कृष्ण उपाध्याय पुत्र गोपाल उपाध्याय है। वह सोमवार को मेहंदवास में किसी को भुगतान करने आया था। इसी बीच कुछ राशि उसने बैंक से ओर निकाल ली। इसके बाद देवली मार्ग पर एक खाद-बीज की दुकान के बाहर थैला रखकर मोबाइल से बात करने लगा।

इसी दौरान कुछ युवक नजरे बचाकर रुपयों से भरा थैला ले भागे। पीडि़त ने बताया कि उसके पास ही अपने आप को निमोला के बता रहे दो युवक बातें कर रहे थे। पीडित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned