scriptबैट्री सहित सोलर प्लेट व कम्प्यूटर चुरा ले गए चोर | Thieves broke the lock of Rajiv Gandhi Seva Kendra | Patrika News

बैट्री सहित सोलर प्लेट व कम्प्यूटर चुरा ले गए चोर

locationटोंकPublished: Mar 08, 2021 06:47:13 pm

Submitted by:

pawan sharma

क्षेत्र के आंटोली गांव स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर रविवार रात चोरों ने ताला तोड अन्दर रखी बैट्री,सोलर प्लेट समेत कम्प्यूटर चोरी ले गए।

बैट्री सहित सोलर प्लेट व कम्प्यूटर चुरा ले गए चोर

बैट्री सहित सोलर प्लेट व कम्प्यूटर चुरा ले गए चोर

लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के आंटोली गांव स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र पर रविवार रात चोरों ने ताला तोड अन्दर रखी बैट्री,सोलर प्लेट समेत कम्प्यूटर चोरी ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। ग्राम विकास अधिकारी संजय मीणा ने बताया कि चोरों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़ अन्दर घुस दो कमरों के ताले तोड़ दिए।
चोर यहां से आठ बैट्री, एक सोलर प्लेट व कम्प्यूटर चोरी ले गए, साथ ही बताया कि कार्यरत चौकीदार की तबीयत खराब होने से दवा लेने व चाय पीने घर चले जाते ही चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। घटना को लेकर ग्राम विकास अधिकारी ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

तीन ट्रॉली चारा जलकर राख
लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के कांटोली गांव समीप खेत पर अज्ञात कारणों से आग की चपेट में आने से झौपड़ी व तीन ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मालपुरा से आई दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया। थाना प्रभारी खिंवराज ने बताया कि कांटोली निवासी प्रहलाद नायक खेत पर रखवाली के लिए झौपड़ी बना रखी है।अज्ञात कारणों से आग से घास से बनी झौपड़ी व अन्दर रखा चाय के बर्तन समेत करीब तीन ट्रॉली चारा की कूट्टी व इंधन चपेट में आ गया। सूचना पर मालपुरा से पहुंची दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया, तब तक जलकर राख हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो