दो दुकानों के ताले तोड़ लाखों की शराब चुरा ले गए चोर

थाना क्षेत्र के बंथली एवं संथली गांव स्थित दुकानों के ताले तोड़ बुधवार देर रात चोर लाखों की कीमत के डेढ़ दर्जन से अधिक कर्टन अंग्रेजी सहित अन्य शराब चुरा ले गए।

By: pawan sharma

Updated: 20 May 2021, 07:45 PM IST

दूनी. थाना क्षेत्र के बंथली एवं संथली गांव स्थित दुकानों के ताले तोड़ बुधवार देर रात चोर लाखों की कीमत के डेढ़ दर्जन से अधिक कर्टन अंग्रेजी सहित अन्य शराब चुरा ले गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने रात को ही घंटों आरोपी की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि देर रात बंथली में लोहे के कंटेनर मेें लगाई दुकान के ताले तोड़ अंदर रखी दो लाख कीमत की अंग्रेजी एवं देशी शराब के लगभग 20 कर्टन चुरा ले गए।

वहीं इधर संथली में शराब की दुकान का ताला तोड़ हजारों कीमत के 5 कर्टन शराब के चुरा ले गए। उन्होंने बताया कि संभवतया चोर चौपहिया वाहन से आए थे और दोनों दुकानों में चोरी की वारदात कर फरार हो गए। गुरुवार को दुकान मालिक मथूरालाल एवं बजरंगलाल ने अज्ञात चोरों के खिलाफ लाखों कीमत की दर्जनों कर्टन शराब चुराने का मामला दर्ज कराया है।


शराब की 35 पेटियां जब्त, आरोपी गिरफ्तार
बनेठा. बनेठा पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके घर से अंग्रेजी व देशी शराब की 35 पेटियां जब्त की है। बनेठा थाना अधिकारी बाबूलाल टेपण ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर फतेहगंज उर्फ परास्या गांव में बाबूलाल मीणा के मकान में रखी हुई देशी अंग्रेजी की 35 पेटियों सहित एक मोटर साइकिल जब्त की है। साथ ही आरोपी बाबूलाल मीणा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया गया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned