खिडक़ी तोड़ कर चोरों ने लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

खिडक़ी तोड़ कर चोरों ने लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ
खिडक़ी तोड़ कर चोरों ने लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

Jalaluddin Khan | Updated: 09 Oct 2019, 04:19:57 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

चोरों ने मकान की खिडक़ी तोड़ कर अन्दर घुस कर सोने-चांदी के गहने व नकद राशि चुरा ली।

 

सिरस. कस्बे में रात एक मकान की खिडक़ी तोड़ कर चोरों ने अन्दर घुस कर सोने-चांदी के गहने व नकद राशि चुरा ली। चोरी का पता सुबह चार बजे मकान के पीछे बाड़े में गई महिलाओं को खिडक़ी टूटी हुई मिलने पर चला। विजय नारायण मीणा के घर के बाहर सांकल लगाने के बाद पीछे से जंगला तोड़ कर कमरे में घुसे चोरों ने अन्दर की कुंदी भी लगा दी।

read more:मालपुरा में अगस्त 2018 का 'री-प्ले', बवाल के बाद पहले भी लग चुका है कर्फ्यू- इंटरनेट रहे थे बंद

कमरे में रखे बक्से व आलमारी के ताले तोड़ कर सोने की दो नथ, दो टीकले,मांदल्या मंगल सूत्र, चांदी की चार पायजेब, सोने-चांदी की चार अंगूठी व 32 हजार की नकद राशि चुरा ले गए। चोर कीमती कपड़े व अन्य सामान भी ले गए। सिरस में इस रात महेश जांगिड़ के मकान में भी चोर घुसे, लेकिन जाग होने के बाद भाग गए।

विजयनारायण मीणा के घर गहनों व नकद राशि चोरी होने की सूचना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची बरोनी पुलिस ने मौका मुआयना किया। ग्राम पंचायत सरपंच सौभाग खंगार, लक्ष्मण सिंह, श्योजी लाल जाट, पूर्व सरपंच अमर सिंह सहित अन्य लोगों ने पुलिस-प्रशासन से चोर गिरोह को पकडऩे की मांग की है।

पार्किंग से बाइक चोरी
देवली. दुर्गाष्टमी पर चांदली स्थित हिंगलाज माताजी मन्दिर परिसर में लगे मेले से बाइक चोरी होने का मामला सामने आया है। इसे लेकर पीडि़त सागर अहमद निवासी महावीर कॉलोनी बंूदी ने पुलिस में रिपोर्ट दी।

इसमें पीडि़त अहमद ने बताया कि वह मणिहारी के सामानों का व्यापारी है तथा दुर्गाष्टमी के ेमेले में दुकान लगाने को लेकर चांदली माताजी के यहां आया था। जहां उसने सुबह पौने 12 बजे माताजी मन्दिर में लगी पार्किंग में शुल्क देकर बाइक खड़ी की तथा दुकान करने चला गया। पीछे से आए चोर ने ताला तोडकऱ उक्त बाइक चुरा लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned