scriptसेंध मार कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात व नकदी की पार | Thieves crossed jewelery and cash worth lakhs of rupees | Patrika News

सेंध मार कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात व नकदी की पार

locationटोंकPublished: Jun 19, 2021 06:44:26 pm

Submitted by:

pawan sharma

अलीगढ़ थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी है । चोरियों का खुलासा नहीं होने लोगों में स्थानीय पुलिस की कार्यशैली के प्रति नाराजगी बनी हुई है।

सेंध मार कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात व नकदी की पार

सेंध मार कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात व नकदी की पार

अलीगढ़. अलीगढ़ थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी है ।चोरियों का खुलासा नहीं होने लोगों में स्थानीय पुलिस की कार्यशैली के प्रति नाराजगी बनी हुई है। क्षेत्र के पाटोली गांव में पीडि़त किसान पृथ्वीराज मीणा ने बताया कि वह अन्य दिनों की तरह परिवार के साथ शुक्रवार रात घर के आंगन में सो रहे थे।
शनिवार अल सुबह करीब 3 बजे उसकी पत्नी की नींद खुली तो उसने जाली को टूटे हुए देखा। इसके बाद सामान अस्त-व्यस्त दिखाई दिए, जिसकी सूचना आंगन में सो रहे उसके पति पृथ्वीराज मीणा को दी। घर में बक्से एवं अन्य सामान नहीं देखकर वह हक्का-बक्का रह गया। पास में देखा तो थोड़ी दूर खेत में बक्सा खुला हुआ मिला, जिसमें कपड़े बाहर पड़े थे।
उसमें रखें करीब 65000 रुपए एवं चांदी के करीब 3 किलो वजनी जेवरात नहीं मिल। सूचना पर गांव के लोग व सरपंच संघ अध्यक्ष नेमीचंद मीणा मौके पर पहुंचे। लोगों ने सूचना के बाद भी एक घंटे तक पुलिस के मौके पर पहुंचने का आरोप भी लगाया। वहीं बाद में भी थाना प्रभारी के नहीं आने पर सरपंच संघ अध्यक्ष सहित अन्य लोगों ने नाराजगी जताई।
बाद में एसएसओ गोपाल सिंह मौके पर पहुंचे एवं घटना के साक्ष्य जुटाए।जुटाए साक्ष्यमौकर मुआयना के दौरान सरपंच संघ अध्यक्ष नेमीचंद मीणा सहित ग्रामीण अड़ गए कि जब तक मौके पर एफएसएल टीम नहीं आएगी, तब तक चोरी का सामान नहीं उठाया जाएगा, जिसके बाद एफएसएल टीम मौके पर पहुंची एवं तथ्य जुटाए।
इधर, लगातार चोरी की घटना घटित होना एवं उनका खुलासा नहीं होने से विभिन्न सामाजिक संगठन सहित जनप्रतिनिधियों ने नाराजगी जताई। चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। शीघ्र वारदात का खुलासा किया जाएगा।गोपाल सिंह, थाना प्रभारी, अलीगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो