scriptफार्म हाऊस पर लगे ट्रांसफॉर्मर को तोड़ कॉपर वायर व ऑयल चुरा ले गए चोर | Thieves made a mark for transformer | Patrika News

फार्म हाऊस पर लगे ट्रांसफॉर्मर को तोड़ कॉपर वायर व ऑयल चुरा ले गए चोर

locationटोंकPublished: Mar 16, 2019 05:28:08 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

thieves-made-a-mark-for-transformer

फार्म हाऊस पर लगे ट्रांसफॉर्मर को तोड़ कॉपर वायर व ऑयल चुरा ले गए चोर

लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के संवारिया गांव में पानीपत फार्म हाऊस में विद्युत खम्भे पर लगे सिंगल फेज ट्रांसफॉर्मर को तोड़ उसमें से हजारों की लागत के कॉपर वायर व ऑयल चुरा ले गए।

घटना का ग्रामीणों को शुक्रवार दोपहर बाद पता चला। ग्रामीणों ने विद्युत विभाग व पुलिस को घटना की सूचना दी। ग्रामीण रामवीर ने बताया कि पानीपत फार्म हाऊस में चोरों ने खम्भे पर लगे सिंगल फेज ट्रांसफॉर्मर को तोड़ उसमें से कॉपर वायर व ऑयल चुरा कर ले गए। साथ ही बताया कि विद्युत विभाग के कार्मिक को घटना की सूचना दी ।
दुकानों के आगे रखे सामान जब्त
उनियारा. नगरपालिका के कर्मचारियों ने शुक्रार की सुबह कस्बे के मुख्य बस स्टैण्ड, सरदार सर्कल तथा बाजार से दुकानों के आगे सामानों की जब्त करने की कार्रवाई।

नगरपालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक रामकिशोर बैरवा ने बताया कि दुकानों के आगे लगी टेबिल कुर्सी, स्टूल तथा बाहर लगे सामनो में हॉर्डिंग, बैनर को जब्त किया है।
जब्त करने में नगरपालिका के कर्मचारी हनुमान सैन, लाखन सिंह सहित कई कर्मचारी शामिल थे। इस दौरान उन्होंने आम रास्ते को चौड़ा करने के उद्देश्य से लोहे की सीढिय़ा एवं अन्य सामान जब्त किए। साथ ही 1200 रुपए का जुर्माना भी दुकानदारों से वसूला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो